लाइव टीवी
Elec-widget

पानीपत: बच्चा नहीं होने से परेशान महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: September 28, 2019, 5:39 PM IST
पानीपत: बच्चा नहीं होने से परेशान महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या
महिला ने फंदा लगा की आत्महत्या

पानीपत की नागपाल कॉलोनी में रहने वाली 24 वर्षीय अंजलि ने शादी के 4 साल बाद भी बच्चा ना होने से परेशान होकर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी.

  • Share this:
पानीपत. बच्चा ना होने के कारण मानसिक रूप से परेशान एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक महिला की 4 साल पहले शादी हुई थी. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल (Hospital) के शव गृह में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि पानीपत की नागपाल कॉलोनी में रहने वाली 24 वर्षीय अंजलि ने शादी के 4 साल बाद भी बच्चा ना होने से परेशान होकर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. अंजलि के पति अमन ने बताया की वह ड्यूटी पर गया हुआ था. उसके पास घरवालों का फोन आया की उसकी पत्नी अंजलि ने फांसी लगा ली है जिसके बाद वह अस्पताल में पंहुचा लेकिन अंजलि की मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमन ने बताया की बच्चा ना होने के कारन वह परेशान रहती थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है. फ़िलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है. पुलिस दवरा मामले की जाँच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

BJP को सत्ता से बेदखल करने के लिए कांग्रेस ने की नए अभियान की शुरुआत

दूसरे दलों से जुड़े मजबूत साथियों को टिकट देने पर करेंगे विचार: दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...