लाइव टीवी

पानीपत: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के सिर पर मारी गोली, मौत

News18 Haryana
Updated: December 3, 2018, 10:52 AM IST
पानीपत: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के सिर पर मारी गोली, मौत
सांकेतिक चित्र

मृतक महिला के मौसी के बेटे बाबूराम ने बताया कि नशा से जुड़े अपराधियों ने दो दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी. आशंका है कि वारदात में उन्हीं लोगों का हाथ है.

  • Share this:
पानीपत में बदमाशों के होंसले बुलंद है. बैखोफ बदमाशों की दबंगई का ताजा मामला कृष्णा नगर कहा है. जहां विक्टर पब्लिक स्कूल के पास देर रात बदमाशों ने घर के मुख्य गेट पर महिला के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. घर दरवाजा अंदर से बंद था, बदमाशों ने दरवाजे के बाहर से गोली मारी हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

जिस समय बदमाशों ने इस वारादात को अंजाम दिया उस समय घर के अंदर महिला की दो बेटियां, एक दामाद, एक बेटा और 4 बच्चे थे. इनमे से किसी ने भी न तो किसी को गोली चलाते हुए देखा और न भागते हुए. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- BREAKING: गुरुग्राम में 47 वर्षीय बिजनेसमैन ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान

मृतक महिला के मौसी के बेटे बाबूराम ने बताया कि नशा से जुड़े अपराधियों ने दो दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी. आशंका है कि वारदात में उन्हीं लोगों का हाथ है. कृष्णा नगर निवासी 60 वर्षीय राज रानी पत्नी मलिक राज घर पर ही रहती थी.

थाना प्रभारी  ने बताया कि परिजनों ने उन्हें जानकारी दी कि राज रानी घर के मुख्य दरवाजे के पास ही सोती थी. शनिवार रात अज्ञात लोगों के आने पर वह गेट पर आई, तभी गेट के बाहर से ही उसको गोली मार दी. दो गोली चलने की आवाज सुनकर दामाद धीरज नीचे आया तो वह लहूलुहान हालात में पड़ी थी.

ये भी पढ़े:- परीक्षाओं के पेपर लीक करने का इनामी मास्टर माइंड तमंचे के साथ गिरफ्तार

परिजन उसको निजी अस्पताल में ले गए, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस को घटना में किसी करीबी के होने की आशंका है. जब गोली चली तब राजरानी का 35 वर्षीय बेटा संजीव उर्फ बब्बी, बेटी आरती और उसका पति धीरज, दूसरी बेटी गुड़िया और बेटियों के 4 बच्चे घर के अंदर थे. किसी ने न तो किसी को गोली चलाते हुए देखा और न ही किसी को भागते हुए देखा. यहां तक कि आसपास के लोगों ने भी किसी को भागते हुए नहीं देखा.ये भी पढ़ें: ठगी की शिकार विवाहिता ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा आरोपियों का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2018, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर