17 साल के स्टूडेंट के साथ महिला टीचर फरार, तीन माह से दे रही थी ट्यूशन

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Panipat News: महिला ट्यूशन टीचर की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं 17 वर्षीय छात्र नाबालिक है. 3 दिन से दोनों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:

पानीपत. गुरु-शिष्य का रिश्ता सबसे अनोखा और पवित्र पावन होता है लेकिन पानीपत में एक बार फिर इस रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. किला थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिला ट्यूशन टीचर और 17 वर्षीय नाबालिक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए. नाबालिग के पिता ने ट्यूशन टीचर पर बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए किला थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता ने महिला ट्यूशन टीचर के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि उनका लड़का करीब दो-तीन महीने से ट्यूशन पढ़ने जाता था. रोजाना की तरह 29 मई को दोपहर 2 बजे उनका बेटा ट्यूशन पढ़ने के लिए गया लेकिन शाम तक भी वापस नहीं लौटा.

जब परिजन बेटे की तलाश में महिला ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे तो उनके परिजनों ने बताया कि वह भी घर पर नहीं है. इसके बाद लड़के के परिजनों का शक यकीन में बदल गया. उन्होंने तुरंत प्रभाव से जिला थाना पुलिस को अपहरण की शिकायत दी.

आपको बता दें कि महिला ट्यूशन टीचर की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं 17 वर्षीय छात्र नाबालिक है. 3 दिन से दोनों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जांच अधिकारी राणा प्रताप ने कहा कि दोनों के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है, जैसे ही कुछ जानकारी मिलेगी आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज