Home /News /haryana /

पानीपत: 23 साल के हैंडलूम व्यापारी ने गनमैन को भेजा चाय लेने, उसी की रिवाल्वर से कनपटी पर मार ली गोली

पानीपत: 23 साल के हैंडलूम व्यापारी ने गनमैन को भेजा चाय लेने, उसी की रिवाल्वर से कनपटी पर मार ली गोली

23 साल के युवक ने किया सुसाइड

23 साल के युवक ने किया सुसाइड

Suicide in Panipat: अमन दुबे के सिर में गोली लगी हुई थी. उसे आनन-फानन में सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उन्होंने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक युवा व्यवसायी ने शनिवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली. पानीपत शहर के न्यू दीवान नगर में रहने वाले 23 साल के अमन दुबे (Aman Dubey) ने अपने सिर में गोली मार ली. अमन दुबे ने गंगा राम कॉलोनी स्थित जय श्री राम आश्रम के पास जाकर सुसाइड किया. गोली चलने की आवाज सुनकर सबसे पहले गार्ड मौके पर पहुंचा और अमन को खून से लथपथ देखा. उसकी सूचना पर अमन के परिजन भी वहां पहुंच गए. अमन को आनन-फानन में पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों का कहना है कि अमन पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्ट करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुराना औद्योगिक थाना पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

गार्ड को भेजा चाय लेने, फिर दिया घटना को अंजाम

खुद को गोली मारने से पहले अमन दुबे ने गार्ड को चाय लेने भेज दिया. गार्ड जब लौटा तो देखा कि अमन खून से लथपथ था. सिर में गोली लगी हुई थी. उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचित किया. इसके साथ ही अमन के परिजनों को बताया. परिवार के लोगों ने बताया कि अमन खुद की सुरक्षा को लेकर इतना सतर्क रहता था कि वह अपने साथ निजी गार्ड रखता था. जहां भी जाता, उसके साथ गार्ड होते.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि अमन ने गनमैन के लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है, जिस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों के बयान पर मामले में 174 की कार्रवाई की गई है. नियमानुसार गनमैन के शस्त्र का लाइसेंस रद्द करने के लिए पत्र लिखा जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर