युवक ने रेत पर लिखा- ILU...इसमें उसका कोई कसूर नहीं और पेड़ से लटक कर दे दी जान

पानपीत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Panipat News: पुलिस रेत पर लिखे मैसेज और युवक का फोन कॉल डिटेल खंगाल रही है. युवक के भाई को मृतक का किसी युवती से प्रेम होने के बारे में जानकारी नहीं है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक युवक का शव (Dead Body) ड्रेन के किनारे पेड़ पर फंदे से लटका मिला है. जहां उसने मौत को गले लगाया वहीं पास में रेत पर एक मैसेज लिखा है. अब पुलिस उसकी कॉल डिटेल खंगाल रही है. शव के पास ही जमीन पर लिखा था- ILU... इसमें उसका कोई कसूर नहीं है. ग्रामीणों ने युवक का शव देख पुलिस को सूचित किया था.

पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ की तो पता चला की मृतक बापौली का 23 वर्षीय राहुल था. स्वजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई गई है. मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है. राहुल के भाई रवि ने बताया कि राहुल मच्छरौली स्थित एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करता था. उन्हें राहुल के किसी युवती के साथ प्रेम होने के बारे कोई जानकारी नहीं है.

मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस को घटनास्थल से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. बापौली थाना प्रभारी हरनारायण ने बताया कि युवक के फोन की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी, जिससे कई अहम जानकारी मिल सकती हैं. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.



आसपास के गांव में सनसनी
ड्रेन किनारे फंदे पर राहुल का शव मिलने की खबर बापौली और आसपास के गांवों में फैल गई. वहीं राहुल की मौत का पता चलते ही परिवार में मातम छा गया. हर कोई स्वजनों को दिलासा देता नजर आया. राहुल के पिता की कई साल पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी. अब परिवार की जिम्मेदारी राहुल के छोटे भाई रवि के कंधों पर आ गई है.

फोन कॉल डिटेल से मामला सुलझने की उम्‍मीद
राहुल की अंगुली पर रेत लगी था. वहीं नीचे रेत पर दिल की आकृति में R U लिखा हुआ था. पुलिस आर से राहुल और यू से किसी लड़की का नाम होने का अनुमान लगा रही है. अंदेशा ये भी है कि शायद युवती के स्वजनों के नहीं मानने पर राहुल ने मौत को गले लगाने का कदम उठाया. युवक की कॉल डिटेल से जल्द यू का रहस्य उजागर हो जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.