शिकायत से बौखलाया युवक, युवती की गर्दन पर चाकू मार की आत्महत्या

एक सिरफिरे आशिक ने लड़की को तेज धार हथियार से गोद डाला. पीड़िता पर चाकू से कई वार करने के बाद आरोपी युवक ने खुद की भी तेजधार हथियार मारकर आत्महत्या कर ली.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 4, 2019, 4:53 PM IST
शिकायत से बौखलाया युवक, युवती की गर्दन पर चाकू मार की आत्महत्या
पीड़ित लड़की का अस्पताल में चल रहा इलाज
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 4, 2019, 4:53 PM IST
हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले के सेक्टर 11 स्थित पार्क में शिकायत से बौखलाए एक सिरफिरे आशिक ने  लड़की को तेज धार हथियार से गोद डाला. पीड़िता पर चाकू से कई वार करने के बाद आरोपी युवक ने खुद की भी तेजधार हथियार मारकर आत्महत्या कर ली.

मृतक युवक की पहचान पानीपत की बाबू जगजीवन राम कॉलोनी के राहुल पुत्र राजू के रूप में हुई है. आरोप है कि राहुल इसी कॉलोनी की रहने वाली एक लड़की को परेशान करता था. लड़की ने विरोध किया तो करीब एक महीना पहले राहुल ने उसो थप्पड़ तक भी मार दिया था. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा. महिला थाने में शिकायत के बाद एक बार तो आरोपी ने माफी मांग ली और मामला शांत कर लिया, लेकिन अंदर ही अंदर रंजिश भी पाले हुए था.

बताया जा रहा है कि पार्क में बैठे लड़का-लड़की की किसी बात को लेकर तकरार हो गई और गुस्से में आकर लड़के ने लड़की पर चाकू से कई वार कर दिए. पार्क में मौजूद लोगों ने लड़की को बचाया, लेकिन लड़के का खून ज्यादा बह जाने से उसकी मौत हुई. लड़का-लड़की के बीच पहले से दोस्ती थी.

दोनों के बीच पहले भी हुआ था विवाद

पुलिस ने लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है. वहीं लड़की को घायल अवस्था मे सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि लड़का-लड़की दोनों एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं. कुछ समय पहले भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज
Loading...

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
First published: July 3, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...