Home /News /haryana /

youth die due to drowning into water in panipat family members allege murder nodvm

जिमखाना क्लब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, परिजनों ने कहा- हत्या हुई, उसे आता था तैरना

 परिजनों ने डेड बॉडी लेने से मना कर दिया है और 2 अज्ञात युवकों पर अमन की हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

परिजनों ने डेड बॉडी लेने से मना कर दिया है और 2 अज्ञात युवकों पर अमन की हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

Crime News: पानीपत के रहने वाले अमन की डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मृतक युवक को तैरना भी आता था और स्विमिंग पूल में महज 3 फीट पर पानी खड़ा था, जिसकी वजह से उनको आशंका है अमन की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि उसकी बॉडी पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, जिन दो युवकों पर आरोप लगा रहे है वे उन्हें जानते नहीं है और ना कभी उनसे मिले है. दोनों युवक उसके भाई को घर से बुलाकर ले गए थे. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह जिमखाना क्लब में नहाने गया था, जिसके बाद वापस जिंदा नहीं लौटा. मृतक युवक के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक, मृतक को तैरना आता था फिर उसकी डूबने से मौत कैसे हो सकती है? युवक का नाम अमन बताया जा रहा है, जो पानीपत के हरि सिंह कॉलोनी का रहने वाला था. वहीं परिजनों ने डेड बॉडी लेने से मना कर दिया है और 2 अज्ञात युवकों पर अमन की हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

परिजनों ने सख्त कार्रवाई करने की लगाई गुहार
परिजनों ने बताया कि मृतक युवक को तैरना भी आता था और स्विमिंग पूल में महज 3 फीट पर पानी खड़ा था, जिसकी वजह से उनको आशंका है अमन की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि उसकी बॉडी पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, जिन दो युवकों पर आरोप लगा रहे है वे उन्हें जानते नहीं है और ना कभी उनसे मिले है. दोनों युवक उसके भाई को घर से बुलाकर ले गए थे. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

चक्कर आने के कारण अमन की डूबने से हुई मौत- मृतक के दोस्त
वहीं परिजनों ने चेतावनी दी है अगर प्रशासन द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई नहीं की गई तो वह आगे भी कोई और कदम उठा सकते हैं. आपको बता दें कि बीते कल मृतक अमन जिमखाना क्लब स्विमिंग पूल में नहाने गया हुआ था. उसके दोस्तों के मुताबिक मृतक अमन को पहले चक्कर आए थे जिसकी वजह से वह स्विमिंग पूल में डूब गया जिसको सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

नहाते समय 2 दोस्तों की गंगा में डूबने से मौत!
दिल्ली विकास नगर, उत्तमनगर के रहने वाले ये दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ उत्तराखंड के ​ऋषिकेश घूमने गए थे. इस दौरान दोनों शिवपुरी में गंगा नदी में नहाने गए, जिसके बाद से दोनों लापता हैं. स्टेट डिसास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (SDRF) की टीम ने दोनों के लिए रविवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया था लेकिन रात होने के कारण अब सोमवार को फिर से दोनों की तलाश की जाएगी. हालांकि, पुलिस भी मौत की आशंका जता रही है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के तपिश वाले मौसम से दूर सभी दोस्तों ने ऋषिकेश घूमने का प्लान बनाया था. इनमे से 30 वर्षीय दीपक वर्मा और 23 वर्षीय सचिन ने गंगा में डूबकी लगाने का मन बनाया. दोनों दोस्त शिवपुरी में गंगा नदी में नहाने पहुंच गए. इसके बाद से दोनों लापता हैं.

Tags: Crime News, Panipat News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर