अपना शहर चुनें

States

पानीपत: शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में युवक की हुई मौत

समालखा इलाके में शराब में धुत बदमाशों ने युवक को जमकर पीटा (सांकेतिक तस्वीर)
समालखा इलाके में शराब में धुत बदमाशों ने युवक को जमकर पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के पानीपत में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में एक युवक की जान चली गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में एक युवक की जान चली गई. बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर युवक का झगड़ा हुआ था. इस दौरान बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद उसकी मौत (Murder) हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस (Panipat Police) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामूली झगड़े में युुवक की गई जान

घटना पानीपत के समालखा इलाके के लोढ़ा बस्ती की है, जहां एक युवक की पिटाई के दौरान मौत हो गई है. मृतक की शिनाख्त जयकुमार कुमार के रूप में हुई है, जो लोढ़ा बस्ती का रहने वाला है. मृतक के भाई राजेश ने बताया कि वह शराब पी रहे थे, जहां पर अन्य लोगों ने शराब में धुत होकर उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया. मामूली झगड़े ने इतना बड़ा रूप लिया कि युवकों ने उसके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने झगड़े के दौरान अपने और साथियों को भी मौके पर बुला लिया. उन्होंने भी वहां पहुंचकर युवक के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी. पिटाई के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई.



परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

मामले की सूचना थाना समालखा को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस ने  मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- पानीपत: रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने दिया जांच का भरोसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज