OMG! चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...
Panipat News in Hindi

OMG! चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...
पानीपत में कार चालक की शर्मनाक करतूत

कार चालक की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी (CCTVV) कैमरा कैद हो गई. इतना ही नहीं इस बीच एक ई-रिक्शा (E-riskha) चालक भी इस तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया.

  • Share this:
पानीपत. पुलिस द्वारा मॉडल टाउन एरिया में नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, लेकिन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस (Traffic) जवान  को एक कार रोकना महंगा पड़ गया. इसमें पुलिसकर्मी (Policeman) के साथ-साथ एक ई-रिक्शा चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गौरतलब है कि मॉडल टाउन के 8 मरला एरिया में नाका लगाकर पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी तो अचानक आई एक तेज रफ्तार कार को जब ट्रैफिक कर्मी ने रुकवाने की कोशिश की गई तो गाड़ी चालक ने गाड़ी को तेज गति से दौड़ा लिया.

पुलिस के एक जवान द्वारा गाड़ी को रुकवाने के लिए काफी प्रयास के बाद भी जब चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस जवान गाड़ी के बोनट पर आकर कार को रुकवाने की कोशिश की. मगर कार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय उसे और तेज स्पीड से दौड़ा लिया और  करीब 200 मीटर की दूरी तक पुलिस जवान को घसीटते हुए ले गए. काफी आगे जाकर ट्रैफिक कर्मी को सड़क पर ही फेंक कर फरार हो गया.

ई- रिक्शा के उड़े परखच्चे



कार चालक की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरा कैद हो गई. इतना ही नहीं इस बीच एक ई-रिक्शा चालक भी इस तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया. ई रिक्शा के पूरी तरह से परखचे उड़ गए.  प्रत्यदर्शियों का कहना है कि जहां ई रिक्शा चालक को गंभीर चोटें आईं हैं. चालक का एक पैर तो वही कटकर गिर गया था. वहीं ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी इस हादसे में बुरी तरह घायल हुआ है . हादसे में घायल दोनो व्यकियो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी वीडियो खंगाले जा रहे हैं जिससे कि कार चालक की पहचान की जा सके.



पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

वहीं डीएसपी सतीश वत्स ने बताया की तेज रफ्तार कार के चालक ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी. जिसके चलते ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है और उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. पुलिस द्वारा आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading