नहर में तैरता दिखा नारियल, दोस्तों को खिलाने के लिए युवक कूदा पानी में; हो गई मौत

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर करवाया पोस्टमार्टम...

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर करवाया पोस्टमार्टम...

Panipat News: सुनील नारियल तो बाहर निकाल लाया लेकिन खुद को बाहर नहीं निकाल सका और नहर में आए तेज बहाव के साथ बह गया. हालांकि सुनील के दोस्तों ने उसे बचाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सभी असफल रहे.

  • Share this:

पानीपत. जरा सोचिए क्या एक नारियल किसी की जान ले सकता है आप यही सोचेंगे कि एक नारियल किसी की कैसे जान ले सकता है लेकिन पानीपत (Panipat) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां नारियल की चाहत ने एक व्यक्ति की जान ले ली. सुनील नाम का युवक पश्चमी यमुना नहर (Western Yamuna Canal) किनारे दोस्तों संग पार्टी कर रहा था. नहर में नारियल तैरता दिखा तो दोस्तों को नारियल खिलाने के लिए नहर में कूद गया. नहर से नारियल तो निकाल लाया लेकिन खुद को निकाल नहीं पाया. नहर में तेज बहाव के कारण बह गया और उसके दोस्त अपनी आंखों के सामने उसे मौत के मुंह में जाते देखते रह गए.

पानीपत की जगजीवनराम कॉलोनी निवासी सुनील नाम का व्यक्ति अपने चार दोस्तों के साथ पश्चिमी यमुना नहर के किनारे बैठ कर पार्टी कर रहा था. इसी बीच, सुनील को नहर में एक नारियल तैरता दिखा और दोस्तों को कच्चा नारियल खिलाने की बात कहकर नहर में कूद गया. सुनील नारियल तो बाहर निकाल लाया लेकिन खुद को बाहर नहीं निकाल सका और नहर में आए तेज बहाव के साथ बह गया. हालांकि सुनील के दोस्तों ने उसे बचाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सभी असफल रहे. तुरंत पुलिस को भी सूचना दी गई. पुलिस की तलाश के बाद सुनील का शव मेहराणा गांव के पास मिला. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर सुनील का पोस्टमार्टम करवा दिया है. मृतक सुनील लंबे वक्त से पानीपत की जगजीवन राम कॉलोनी में रहता था और एक फैक्ट्री में काम करता था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज