पानीपत: पैसे के लेनदेन को लेकर जिम के बाहर युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

पानीपत में युवक पर चाकू से हमला

पानीपत में युवक पर चाकू से हमला

Panipat News: पुलिस ने आरोपित दीपक और उसके साथी सीटू के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. जहां बदमाश आए दिन सरेआम वारदातों को अंजाम देकर मौके से बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला मतलौडा थाना के अंतर्गत आने वाली वंडर जिम (Wonder Gym) के बाहर का है. जहां पर जिम डाइट शॉप चलाने वाले शुभम नाम के युवक पर बदमाशों ने चाकू से हमला (Attack With Knife) कर दिया. मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है.

जान से मारने की धमकी देकर गए

घटना के बाद तुरंत प्रभाव से शुभम को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां शुभम ने बताया कि उसे दीपक और सीटू नाम के युवक से पैसे लेने थे, जिसको लेकर उन्होंने फोन किया था. लेकिन दोनों ही आरोपी दुकान पर पहुंचे और पहुंचते ही चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए दुकान के अंदर भागा. मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने बीच-बचाव किया तो उन पर भी चाकू से हमला कर दिया. इस हमलें में उन्हें भी चोटे आई हैं. इतना ही नहीं पीड़ित शुभम ने बताया कि दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़ितों ने बताया कि दोनों आरोपी मतलौडा के ही रहने वाले हैं. फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच करने में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज