• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • विकास चौधरी हत्याकांड: महिला सहित 2 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

विकास चौधरी हत्याकांड: महिला सहित 2 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

पुलिस की गिरफ्त में विकास चौधरी की हत्या के आरोपी.

पुलिस की गिरफ्त में विकास चौधरी की हत्या के आरोपी.

हरियाणा पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. शनिवार दोपहर दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगी जाएगी. पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है, सूत्रों के अनुसार दोनों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी और हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.

  • Share this:
    हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शुक्रवार शाम 1 महिला सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी अभी भी गिरफ्त के बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस लगातार कई जगह छापेमारी कर रही है. हरियाणा पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से शुरुआती पूछताछ जारी है. शनिवार दोपहर दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगी जाएगी. पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है, सूत्रों के अनुसार दोनों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी और हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.



    क्या है पूरा मामला
    दो दिन पहले (गुरुवार) फरीदाबाद में 2 अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब विकास चौधरी जिम जा रहे थे. विकास जैसे ही अपनी गाड़ी से निकलने वाले थे तभी दौरान अचानक से 2 हमलावर आए और उन्होंने विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बताया गया कि इस हमले में विकास को 10 से 12 गोलियां लगीं. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विकास को स्‍थानीय लोगों की मदद से पास के सर्वोदय अस्पताल ले गई. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

     



    महज कुछ सेकेंडों में हुई वारदात
    42 साल के विकास चौधरी घटना वाले दिन सुबह 9 बजे अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जिम की पार्किंग में पहुंचे थे. उन्होंने गाड़ी खड़ी ही की थी कि सफेद रंग की एक SX-4 कार आकर रुकी. इससे 2 युवक नीचे उतरे और विकास की गाड़ी को दोनों ओर से घेरकर उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. एक हमलावर ने ड्राइवर की तरफ से जबकि दूसरे ने सामने से फायरिंग की. इस दौरान हमलावरों का 1 साथी कार स्टार्ट कर थोड़ी दूरी पर खड़ा रहा. महज कुछ सेकेंडों में दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम देकर सभी हमलावर कार से रफूचक्कर हो गए थे.

    ये भी पढ़ें- हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

    शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज