टोल प्लाजा हमला : 60 रुपये का टोल मांगा तो कहा था 'डॉन हूं मैं', अब हुआ गिरफ्तार

आरोपी ने गुरुग्राम के खेड़की टोल प्‍लाजा पर महिला कर्मचारी से मारपीट की थी. आरोपी की पहचान मंजीत सिंह के तौर पर की गई है.

News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 10:34 AM IST
टोल प्लाजा हमला : 60 रुपये का टोल मांगा तो कहा था 'डॉन हूं मैं', अब हुआ गिरफ्तार
टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी से मारपीट करता आरोपी.
News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 10:34 AM IST
हरियाणा के गुरुग्राम में खेड़की टोल प्लाजा पर महिला टोल कर्मी से मारपीट करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मंजीत सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस के अनुसार मंजीत का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और उसके खिलाफ हत्या समेत तीन मामले दर्ज हैं. पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि मंजीत सिंह टोल प्लाजा पर झगड़ा करते समय खुद को इलाके का डॉन बता रहा था. वहीं जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक दोस्त की कार कुछ समय से ले रखी थी और वह उसे ही चला रहा था.




कभी नहीं देता टोल
जानकारी के अनुसार आरोपी मंजीत सिंह सुबह करीब 9 बजे टोल प्लाजा पर पहुंचा और यहां पर उसे रोके जाने पर उसने महिला को पहले धमकाया. 60 रुपए के टोल के बदले में मंजीत स‌िंह ने महिला कर्मचारी को कहा कि वह इलाके का डॉन है और वह कभी भी टोल नहीं देता है. इस पर जब महिला ने उसे टोका तो उसने हाथापाई शुरू कर दी और महिला की नाक पर वार किए. जिससे कर्मचारी की नाक से खून निकलने लगा और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा था.



हत्या का भी है आरोप
पुलिस ने बताया कि महिला और अन्य टोलकर्मियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के गाड़ी नंबर के आधार पर पहचान की गई. मंजीत सिंह एक जिम चलाता है और उसके खिलाफ गुरुग्राम के अलग अगल थानों में हत्या समेत तीन अन्य मामले भी दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: टोल बचाने के लिए हो रहा फर्जी ID का इस्तेमाल, सुरक्षा को खतरा

PHOTOS: गुरुग्राम में बिजली के तार पर झूलता मिला मृत तेंदुआ, देखने के लिए जुटी भीड़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...