लाइव टीवी

राम रहीम केस : पंचकूला में दंगा फैलाने का आरोपी नैन गिरफ्तार
Panchkula News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 3, 2018, 5:19 PM IST
राम रहीम केस : पंचकूला में दंगा फैलाने का आरोपी नैन गिरफ्तार
गुरमीत राम रहीम , फाइल फोटो

पंचकूला पुलिस आरोपी डा. पी. आर. नैन को पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2018, 5:19 PM IST
  • Share this:
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के दिन पंचकूला में हुए दंगों के मामले में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के वाइस चेयरपर्सन डा. पी. आर. नैन को गिरफ्तार कर लिया गया है. नैन पर सिरसा व पंचकूला में दंगा फैलाने का आरोप है.

पंचकूला पुलिस आरोपी डा. पी. आर. नैन को पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी. वहां पंचकूला पुलिस आरोपी की अधिकतम दिनों तक रिमांड पर लेने की कोशिश में है. पुलिस की दंगे की मोस्ट वांटेड लिस्ट में बाबा का करीबी डा. पी. आर. नैन का नाम शामिल है, जो सिरसा डेरे की कोर कमेटी में शामिल है. इस कारण पंचकूला हिंसा में शामिल आरोपी से अहम जानकारियां मिल सकती है.

गौरतलब है कि इससे पहले यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद उसे कोर्ट से भगाने की कोशिश करने के मामले में एसआईटी को एक बड़ी कामयाबी मिली है. एसआईटी ने राम रहीम के निजी सुरक्षाकर्मी चमकौर सिंह को जीरकपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चमकौर सिंह राम रहीम की प्राइवेट सिक्योरिटी में तैनात था. चमकौर सिंह पंजाब के फतेहगढ़ ज़िले का रहने वाला है. चमकौर सिंह पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की कोशिश करने और देशद्रोह के मामले दर्ज हैं. सेक्टर 5 थाने में एफआईआर नंबर 336 के तहत चमकौर सिंह पर ये मामले दर्ज हैं. एसआईटी की टीम अब चमकौर सिंह को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी.



इसे भी पढ़ें :-



राम रहीम का निजी सुरक्षाकर्मी चमकौर सिंह जीरकपुर से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading