लाइव टीवी

रेवाड़ी में मां के सामने 13 साल की बच्ची पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 11:20 AM IST
रेवाड़ी में मां के सामने 13 साल की बच्ची पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
मां के साथ खेत में गई थी बच्ची, गिर गई बिजली (फाइल फोटो)

रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक मां के सामने उसकी 13 वर्षीय बेटी पर आसमानी बिजली (Sky lightning) गिरने से मौके पर ही मौत हो गई

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक मां के सामने उसकी 13 वर्षीय बेटी पर आसमानी बिजली (Sky lightning) गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना जिले के बिठवाना गांव की है. बता दें कि बीते दिन जिले में झमाझम बारिश (Rainfall) हुई, वहीं जिले के बावल इलाके में जमकर ओलावृष्टि (Hailstorm) भी हुई. बारिश के बाद जिले में चल रही शीतलहर (Cold Wave) से ठंड (Winter) काफी बढ़ गई है.

बिजली की तेज गड़ागड़ाहट के साथ जमकर हुई बारिश और ओलावृष्टि

बता दें कि रेवाड़ी में देर शाम मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदल दिया. बिजली की तेज गड़गड़ाहट के साथ जमकर बारिश हुई. वहीं बावल में भी बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई. इस दौरान जिले के बिठवाना गांव में आसमानी बिजली गिरने से 13 वर्षीय बच्ची की दर्दानक मौत हो गई. हालांकि इस घटना में बच्ची की मां बाल-बाल बच गई.

मां के साथ खेत में गई थी बच्ची, हो गया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बिठवाना की रहने वाली 13 साल की दिया अपनी मां के साथ खेत में गई थी, तभी अचानक मौसम खराब हो गया. इस दौरान आसमानी बिजली की गड़गड़ाहट जोर से होने लगी. दिया की मां कुछ समझ पाती उससे पहले ही आसमानी आफत दिया पर आ गिरी. आनन फानन में बच्ची को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर