होम /न्यूज /हरियाणा /

रेवाड़ी में मां के सामने 13 साल की बच्ची पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

रेवाड़ी में मां के सामने 13 साल की बच्ची पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

मां के साथ खेत में गई थी बच्ची, गिर गई बिजली (फाइल फोटो)

मां के साथ खेत में गई थी बच्ची, गिर गई बिजली (फाइल फोटो)

रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक मां के सामने उसकी 13 वर्षीय बेटी पर आसमानी बिजली (Sky lightning) गिरने से मौके पर ही मौत हो गई

रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक मां के सामने उसकी 13 वर्षीय बेटी पर आसमानी बिजली (Sky lightning) गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना जिले के बिठवाना गांव की है. बता दें कि बीते दिन जिले में झमाझम बारिश (Rainfall) हुई, वहीं जिले के बावल इलाके में जमकर ओलावृष्टि (Hailstorm) भी हुई. बारिश के बाद जिले में चल रही शीतलहर (Cold Wave) से ठंड (Winter) काफी बढ़ गई है.

बिजली की तेज गड़ागड़ाहट के साथ जमकर हुई बारिश और ओलावृष्टि

बता दें कि रेवाड़ी में देर शाम मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदल दिया. बिजली की तेज गड़गड़ाहट के साथ जमकर बारिश हुई. वहीं बावल में भी बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई. इस दौरान जिले के बिठवाना गांव में आसमानी बिजली गिरने से 13 वर्षीय बच्ची की दर्दानक मौत हो गई. हालांकि इस घटना में बच्ची की मां बाल-बाल बच गई.

मां के साथ खेत में गई थी बच्ची, हो गया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बिठवाना की रहने वाली 13 साल की दिया अपनी मां के साथ खेत में गई थी, तभी अचानक मौसम खराब हो गया. इस दौरान आसमानी बिजली की गड़गड़ाहट जोर से होने लगी. दिया की मां कुछ समझ पाती उससे पहले ही आसमानी आफत दिया पर आ गिरी. आनन फानन में बच्ची को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

Tags: Haryana news, Heavy rain fall, Heavy Storms, Natural Disaster, Rewari news

अगली ख़बर