रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 2 डंपरों की टक्कर, चालक और क्लीनर की मौत

रेवाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident in Rewari: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव भूड़ला के पास एक खड़े डंपर को दूसरे डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे में डंपर के चालक व क्लीनर की मौत हो गई.

  • Share this:
    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा दिल्ली-जयपुर हाईवे (Delhi-Jaipur Highway) पर गांव भूड़ला के पास हुआ, जहां दो डंपर आपस में टकरा गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की इसमें चालक और क्लीनर (Driver And Cleaner) की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. डंपर हाईवे पर खड़े डंपर में जा घुसा था. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

    हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवग्रह(Mortuary) भेजा. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए. मृतकों की पहचान निदेश यादव व हेल्पर जुबेर खान के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    हाईवे पर खड़े डंपर से टकराया
    नैचाना निवासी प्रवीण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है और मानसेर निवासी दोस्त दीपक भी ट्रांसपोर्ट का काम करता है. रविवार सुबह वह कार से किसी काम के लिए जा रहा था. उनके साथ जा रहा एक डंपर भूड़ला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े डंपर से टकरा गया. आसपास के लोगों के सहयोग से डंपर चालक निदेश यादव व हेल्पर जुबेर खान को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. उन्हें फौरन रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस ने दर्ज किया केस
    सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसा हाईवे पर खड़े डंपर चालक की लापरवाही के कारण हुआ, जो अब फरार है. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.