लाइव टीवी

रेवाड़ी: छात्रा से रेप के मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 6:12 PM IST
रेवाड़ी: छात्रा से रेप के मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार
रेवाड़ी पुलिस ने छात्रा से रेप की घटना में आरोपित 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी (Rewari) के बावल थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म (rape with girl) करने वाले और उसका साथ देने वाले चार आरोपियों को पुलिस (Rewari police) ने गिरफ्तार (arrest) किया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) के बावल थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म (rape with girl) करने वाले और उसका साथ देने वाले चार आरोपियों को पुलिस (Rewari police) ने गिरफ्तार (arrest) किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है. पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों ने छात्रा का अपहरण (kidnap) किया था और खाली पड़े मकान में ले जाकर छात्रा के साथ एक आरोपी ने दुष्कर्म किया था. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

छात्रा के ट्यूशन जाते वक्त अपहरण कर किया था दुष्कर्म

दरअसल 11 नवंबर की शाम छात्रा ट्यूशन के लिए घर से निकली थी, लेकिन रास्ते में घात लगाए आरोपियों ने छात्रा का अपहरण कर लिया था, जिसके बाद मुख्य आरोपी कमल ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. वहीं छात्रा के शोर मचाने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

आरोपियों को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस
आरोपियों को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस


फरार हुए एक आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार शाम को मुख्य आरोपी कमल व उसके 3 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि संज्जु नाम का एक आरोपी अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें- OMG! 200 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा सांड, नीचे उतारने में छूटे पसीनेयह भी पढ़ें-पर्स चुराती महिला चोर को पुलिस ने दबोचा, पति के इशारे पर पत्नी करती थी चोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर