Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रेवाड़ी में 4 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 6 बाइक बरामद 

    पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर
    पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर

    रेवाड़ी पुलिस (Rewari Police) के हाथ लगी बड़ीं कामयाबी. बाइक चोरों को किया गिरफ्तार.

    • Share this:
    रेवाड़ी. बाइक चोर गिरोह ने रेवाड़ी पुलिस की नाक में दम किया हुए था और लाख कोशिशों के बावजूद बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे. लेकिन अब पुलिस ने नई रणनीति के तहत बाइक चोरों को दबोचने के लिए प्लानिंग की. जिसके बाद शहर के अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी करने वाले चार चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से चोरी की छह बाइक भी बरामद की है .

    बता दें कि रेवाड़ी पुलिस की सीआईए धारुहेडा और थाना शहर रेवाडी ने बाइक चोर गिरोह को काबू करने में सफलता हासिल की है. रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना शहर रेवाड़ी ने शहर में अलग-अलग जगहों से चोरी की हुई 2 मोटरसाईकिल सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान बावल के धोबी घाट निवासी अजित, देहरादून निवासी विश्वास के रुप मे हुई है.

    इसी क्रम में सीआईए धारुहेडा ने थाना शहर रेवाड़ी में सर्कुलर रोड से महिला से पर्स छीनने कि वारदात मे शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों का खुलासा होने पर आरोपियों से थाना बावल व माडल टाऊन क्षेत्र से चोरी हुई 4 मोटरसाईकिलो को बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान आशियाकी निवासी गोरव और पांचोर निवासी अक्षय उर्फ गोलू के रुप मे हुई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज