रेवाड़ी: डॉक्टर को फोन पर धमकी देकर मांगी 4 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस
Rewari News in Hindi

रेवाड़ी: डॉक्टर को फोन पर धमकी देकर मांगी 4 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस
डॉक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बल तैनात

फोन कॉल के बाद घबराए डॉ आशीष इसकी सूचना तुरंत पुलिस (Police) को दी है. पुलिस ने डॉ को सुरक्षा मुहैया कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले के सेक्टर चार निवासी डॉ आशीष को फोन पर धमकी देकर 4 लाख रूपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बदमाशों द्वारा पैसे ना भेजने की सूरत में जान से मार देने की बात कहीं गई है. फोन कॉल के बाद घबराएं डॉ आशीष इसकी सूचना तुरंत पुलिस (Police) को दी है, जिसके बाद पुलिस ने डॉ. को सुरक्षा मुहैया कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

शहर की शिव कॉलोनी निवासी डॉ. आशीष वर्तमान में सेक्टर-चार में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं और गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कार्यरत हैं. बृहस्पतिवार की दोपहर उनकी मां रेणू शर्मा के पास किसी व्यक्ति का फोन आया और डॉ आशीष के बारे में पूछा. किसी मरीज का फोन समझ कर उन्होंने कॉल करने वाले को डॉ. आशीष के मोबाइल नंबर दे दिया.

जान से मारने की धमकी



कुछ देर बाद बदमाश ने डॉ. आशीष को कॉल किया और चार लाख रुपये देने की मांग कर धमकी दी. बदमाश ने कहा कि पैसे आनलाइन भेजने हैं. इस बारे में यदि पुलिस को सूचना दी तो परिवार का एक सदस्य कम हो जाएगा. इसे कोई मेडिकल डील मत समझना चार लाख रुपये जमा कर देना.
जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने के बाद एसएचओ मॉडल टाउन बिजेंद्र कुमार और सीआईए इंचार्ज  विद्यासागर मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने फिलहाल शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए  जिस नम्बर से फोन कॉल आई है उस नम्बर की डिटेल्स निकाली जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading