• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • COVID-19: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के 5 लोग पॉजिटिव

COVID-19: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के 5 लोग पॉजिटिव

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2.67 लाख तक पहुंच गई है.

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2.67 लाख तक पहुंच गई है.

रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना संक्रिमित (Corona Virus) पाए गए है, जिन्हें बाढ़सा एम्स में इलाज के लिए भेज दिया गया है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. जिले में शनिवार देर रात बीकानेर के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं उसी के परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है. यानी बीकानेर के एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना संक्रिमित (Corona Virus) पाए गए है, जिन्हें बाढ़सा एम्स में इलाज के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि जो बीकानेर का कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है वो गुरुग्राम की एक निजी कम्पनी में काम करता था. जिसके संक्रमण की वजह से परिवार के बाकी सदस्य भी संक्रमित हो गए. एक साथ पांच मामले एक स्थान से ही सामने आये के बाद जिला प्रशासन ने मेडिकल प्रोटोकोल के तहत आगामी कार्रवाही करने के आदेश दे दिए है.

रविवार सुबह 11 बजे तक प्रशासन की तरह से गांव को सील करने और ग्रामीणों की स्क्रीनिंग जैसे कोई कदम नहीं उठाए थे. नोडल अधिकारी डॉ विजय प्रकाश ने फोन परा बताया की गांव को सील करके आगामी कार्रवाही की जायेगी. पूरे गांव को सैनिटाइज करवाया जाएगा.

हरियाणा में 1184 संक्रमित

वहीं हरियाणा में रविवार को 53 नए मरीजों के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1184 पहुंच गई. फरीदाबाद में 14, गुरुग्राम में 9, करनाल में 8, हिसार में 7, रेवाड़ी में 5, सोनीपत में 5, झज्जर में 2, पानीपत में 1, रोहतक में 1, कैथल में 1 नया केस मिला है. वहीं हरियाणा में अब कुल 765 मरीज ठीक हो गए हैं. रविवार को 15 मरीजों को छुट्टी मिली. गुरुग्राम से 8, फरीदाबाद में 5, फतेहाबाद में 1 और रेवाड़ी में 1 मरीज को डिस्चार्ज किया गया.

765 मरीज हुए ठीक

हरियाणा में अब कुल 765 मरीज ठीक हो गए हैं. इनमें गुरुग्राम में 148, फरीदाबाद में 120, सोनीपत में 116, नूंह में 65, झज्जर में 90, अंबाला में 40, पलवल 37, पानीपत में 32, पंचकूला में 24, जींद में 18, करनाल में 11, यमुनानगर में 8, सिरसा में 8, रोहतक में 9, महेंद्रगढ़ में 4, भिवानी में 4,  हिसार में 3, कैथल में 3, फतेहाबाद में 6, कुरुक्षेत्र में 2, चरखी दादरी में 1, रेवाड़ी में 1 मरीज ठीक होकर घर लौट चुका है. 14 मरीज इटली के भी ठीक हुए हैं.

हिसार: पति से झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने सब्जी काटने वाले चाकू से की दो बेटियों की हत्या

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज