लाइव टीवी

रेवाड़ी में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: September 10, 2018, 12:05 PM IST
रेवाड़ी में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

इस हादसे में कार में सवार लिलो देवी को छोड़कर सभी छह लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं लिलो देवी की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला घायल हो गई, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मरने वाले सभी लोग जयपुर में स्थित नाईका धाम के दर्शन करके दिल्ली लौट रहे थे.

दरअसल दिल्ली के बदरपुर का रहने वाले 36 वर्ष के चम्पी अपनी पत्नी अनीता, ढाई साले के बेटे आर्यन, दोस्त नरेश, सुनी, रेखा और परिवार की सदस्य लिलो देवी के साथ जयपुर से दिल्ली लौट रहे थे. तभी रेवाड़ी के बावल इलाके में उनकी तेज रफ़्तार एसेंट कार डिवाडर से टकराकर दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए.



इस हादसे में कार में सवार लिलो देवी को छोड़कर सभी छह लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं लिलो देवी की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बता दें कि सभी लोग 7 सितंबर को दिल्ली से पैदल जयपुर नाईका धाम बाबा के दर्शन करने गए थे और आज अल सुबह जयपुर से दिल्ली की तरफ वे रवाना हुए थे. तभी रेवाड़ी के बावल के पास ये दर्दनाक हादसा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

बारिश से गिरी मकान की छत, दादी की मौके पर मौत, दादा-पोता सीरियस

कपड़े धोने गई तीन महिलाएं उजीना ड्रेन में बही, डेढ़ घंटे बाद मिले तीनों के शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर