हरियाणा: दुकान में सामान लेने गई 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी युवक फरार

अंबाला में छात्रा के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

अंबाला में छात्रा के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Haryana: हरियाणा के रेवाड़ी में आरोपी युवक ने बच्ची को बाथरूम ले जाकर शर्मनाक वारदात को दिया अंजाम. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 9:22 AM IST
  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में 9 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी ये नहीं पता लग पाया है कि आरोपी युवक कौन है और कहां का रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान का यह परिवार मजदूरी करने के लिए काफी दिनों से रेवाड़ी में रह रहा है. उनका सात साल का बेटा है और 9 साल की बेटी है. दोनों बच्चे पड़ोस की दुकान से सामान लेने गए थे. जहां एक युवक ने बच्चे को धमका कर वापस घर भेज दिया और बच्ची को बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया. जिसके बाद बच्ची रोते-रोते घर आई और आरोपी फरार हो गया.

जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि आरोपी किसी घर में नौकर का काम करता है. लेकिन आरोपी का नाम पता ना अभी पीड़ित को पता है और ना ही पुलिस को पता है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज