लाइव टीवी

रेवाड़ी: तंग गली में फंसा सांड, निकालने के लिए तोड़नी पड़ी घर की दीवार
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 2:03 PM IST
रेवाड़ी: तंग गली में फंसा सांड, निकालने के लिए तोड़नी पड़ी घर की दीवार
दीवार तोड़कर सांड को निकाला गया बाहर

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम (Rescue Team) के सामने घर की दिवार तोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं दिखा. इसीलिए घर की दीवार (Wall) को तोड़कर उसे निकाला गया.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिले में एक सांड शहर की तंग गली फंस गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन (Administration) को दी, जिसके बाद छह घण्टे चले रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) के बाद दीवार तोड़कर सांड को बाहर निकाला गया. दरअसल बुधवार रात दो सांड आपस में भिड़ गए. लड़ते-लड़ते एक सांड तंग गली में घुस गया और वहां से निकल नहीं पाया.

बता दें कि शुक्रपुरा में हरियाणा अचार फैक्टरी के निकट स्थित एक दो फीट की गली में शाम करीब चार बजे सांड आकर फंस गया. सांड के फंस जाने से स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. लोगों ने अपने स्तर पर सांड को निकालने का प्रयास किया. लेकिन वो इसमें असफल रहे.

सांड को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद नगर परिषद, दमकल विभाग और गौरक्षा दल की टीम ने घण्टों रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. आखिर में छह घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को दीवार तोड़कर निकाला गया. सांड पूरी तरह निढाल हो चुका था, जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर