अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर मरीज ने दी जान, पैर में था इंफेक्शन

राजकुमार की पत्नी अस्पताल से खाना लेने घर गई थी. तभी उसे सूचना मिली को राजकुमार ने अपने रूम की खिड़की से छलांग लगा दी. पत्नी का कहना है की उसे नहीं पता की उसके पति इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 3:49 PM IST
अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर मरीज ने दी जान, पैर में था इंफेक्शन
अस्पताल की खिड़की से कूदकर दी जान
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 3:49 PM IST
रेवाड़ी के पुष्पांजली अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या के कारण की क्या वजह रही ये अभी साफ़ नहीं हो पाया है.

बता दें कि रेवाड़ी शहर के राजेश पायलट चौक स्थित पुष्पांजली अस्पताल में उस वक्त सभी लोग सकते में आ गए जब पता चला की एक मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी है. अस्पताल का रूम नम्बर 335 में नई आबादी का रहने वाला 42 वर्षीय राजकुमार 12 जुलाई को भर्ती हुआ था. राजकुमार के पैर में इन्फेक्शन था और डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे थे.

पत्नी लेने गई थी खाना

सोमवार सुबह राजकुमार की पत्नी अस्पताल से खाना लेने घर गई थी. तभी उसे सूचना मिली को राजकुमार ने अपने रूम की खिड़की से छलांग लगा दी. पत्नी का कहना है की उसे नहीं पता की उसके पति इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों के बयान होने के बाकी है और पुलिस जांच के बाद ही साफ़ हो पायेगा की आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. राजकुमार की ख़ुदकुशी करने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस


Loading...

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम हैं दिग्विजय चौटाला

First published: July 15, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...