हरियाणा: शराब पीकर दो सगे भाइयों के बीच कहासुनी, बड़े ने की छोटे की हत्या
Rewari News in Hindi

हरियाणा: शराब पीकर दो सगे भाइयों के बीच कहासुनी, बड़े ने की छोटे की हत्या
बड़े भाई ने की छोटे की हत्या (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दोनों भाइयों (Brothers) के बीच एसी क्या बात हुई कि बड़ा भाई छोटे भाई का खून प्यासा हो गया, ये जांच का विषय (Subject) है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने सगे छोटे भाई की तेजधार हथियार से वार कर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी (Accuse) की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक गांव लुला अहिर निवासी तेजपाल अपने बड़े भाई के साथ खेत में बने मकान में बैठकर शराब पी रहा था.

तेजपाल को शायद से अंदेशा भी नहीं था कि उसका बड़ा भाई कभी उसकी जान भी ले सकता है. लेकिन शराब के नशे में डूबे बड़े भाई प्रवीण तेजधार हथियार से (बांकड़ी) उस पर हमला कर दिया. दोनों भाइयों के बीच एसी क्या बात हुई कि बड़ा भाई छोटे भाई का खून प्यासा हो गया, ये जांच का विषय है. लेकिन पुलिस का कहना है कि घेरलू बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद प्रवीण ने ये खौफनाक कदम उठा लिया.

आरोपी भाई मौके से फरार



वारदात की बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. वहीं पिता ने लहूलुहान हालत में पड़े बेटे को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
पुलिस ने कही ये बात

इस पूरी घटना के बीच क्या वजह रही, आखिर दोनों भाईयो के बीच ऐसी क्या बात हुई कि बात इस हद तक पहुंच गई. ये जांच का विषय है. लेकिन शराब के नशे और गुस्से ने परिवार को तबहा कर दिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आऱोपी को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज