मलेशिया गए युवक की समुद्र में डूबने से मौत, मां ने विदेश मंत्री से लगाई मदद की गुहार

विकास की मां ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि बेटे की जहाज से पानी में गिरने के बाद मौत हो गई और शव भी नहीं मिल पाया है. मां को उम्मीद है कि उनका बेटा जिंदा है.

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: January 9, 2019, 7:34 AM IST
मलेशिया गए युवक की समुद्र में डूबने से मौत, मां ने विदेश मंत्री से लगाई मदद की गुहार
विकास
Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: January 9, 2019, 7:34 AM IST
मर्चेंट नेवी में भर्ती होकर मलेशिया गए एक युवक का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. रेवाड़ी का रहने वाला 22 साल का विकास मलेशिया से वापस नहीं लौटा. बेटे के इंतजार में मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिवार ने अधिकारियो के साथ ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी बेटे को वापस लाने की गुहार लगाई है. रेवाड़ी पुलिस ने भी पिता की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मानव तस्करी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की है. लेकिन जिन लोगों पर आरोप है वो भी अभी रेवाड़ी वापस नहीं लौटे हैं.

विकास की मां ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि बेटे की जहाज से पानी में गिरने के बाद मौत हो गई और शव भी नहीं मिल पाया है. मां को उम्मीद है कि उनका बेटा जिंदा है. जानकारी के मुताबिक विकास को जुलाई 2018 में 3 लोगों ने मर्चेट नेवी में भर्ती कराया था. 24 सितंबर को परिजनों को सूचना मिली की विकास जहाज से पानी में गिर गया है. जिसकी मलेशिया में दर्ज एफआइआर की कॉपी परिजनों को भिजवाई गई है.

विकास के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बेटे को कबूतरबाजी में विदेश भेजा गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर रेवाड़ी  विकास नगर निवासी देवेंद्र, उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी कथिक व मध्यप्रदेश के जबलपुर निवासी वैभव के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि अभी तफ्तीश जारी है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.



जिन 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है वो भी मर्चेट नेवी में विकास के साथ ही गए थे जो अभी वापिस नहीं लौटे हैं और न ही उनसे कोई सम्पर्क हो पाया है. लिहाजा तीनों आरोपियों से संपर्क के बाद ही साफ़ हो पायेगा कि विकास कहां है और किस हालत में है.

ये भी पढ़ें- खट्टर सरकार को बड़ी राहत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होगा राम रहीम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...