• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Rewari: पिता के साथ साइकिल पर स्कूल जा रहे छात्र को टैंकर ने कुचला, मौके पर मौत

Accident in Rewari: पिता के साथ साइकिल पर स्कूल जा रहे छात्र को टैंकर ने कुचला, मौके पर मौत

रेवाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

Student Death in Rewari: रेवाड़ी शहर के अभय सिंह चौक पर साइकिल सवार बाप-बेटे को एक तेल के टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिता तो सड़क किनारे जा गिरे, जबकि बेटे के ऊपर से टैंकर गुजर गया.

  • Share this:

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 9वीं कक्षा के छात्र की मौत (Death) हो गई. सोमवार सुबह पिता के साथ स्कूल जा रहे उत्तर नगर निवासी नौंवी क्लास के छात्र को तेल ट्रैंकर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद भीड़ ने टैंकर को चालक के साथ पकड़कर मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मूल रूप से यूपी के बरसावा निवासी धीरज ने बताया कि वह उत्तम नगर में किराए पर रहता है. सोमवार सुबह वह साइकिल पर अपने बेटे नौवीं कक्षा के राजकुमार को साइकिल से स्कूल छोड़ने जा रहा था. अभय सिंह चौक के पास पीछे से आ रहे टैंकर ने साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वह दूर जा गिरा तथा साइकिल पर पीछे बैठा उसका बेटा राजकुमार टैंकर के टायर के नीचे आ गया.

    चालक को हिरासत में लिया

    किसी तरह उसने लोगों के सहयोग से बेटे को टायर के नीचे से निकाला तथा ट्रॉमा सेंटर लेकर गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर चालक को टैंकर सहित हिरासत में लेने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पिता को आई मामूली चोट

    वहीं पुलिस ने बताया कि इस हादसे में राजकुमार सीधे टैंकर के नीचे आ गिरा और उसके पिता सड़क किनारे जा गिरे. पिता को मामूली चोटें आई है, जबकि राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई. राजकुमार नौवीं कक्षा में शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ता था. आरोपी टैंकर चालक को पकड़ लिया है. उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज