लाइव टीवी

रेवाड़ी में युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 11:44 AM IST
रेवाड़ी में युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
रेवाड़ी में युवक ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी (Wife) मंगलवार (Tuesday) को अपनने गांव चली गई थी और पीछे से मनीष ने कमरे में फंखे से फंदा लगा आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिले में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते  फांसी लगा ख़ुदकुशी (Suicide) कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव (Dead Body) कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है. मृतक मनीष अहरोध गांव का रहने वाला था जो निजी कंपनी (Private Company) में काम करता था. इसलिए रेवाड़ी शहर के कंपनी बाग़ में कमरा किराए पर लेकर अपनी पत्नी के साथ रहता था.

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी मंगलवार को अपनने गांव चली गई थी और पीछे से मनीष ने कमरे में फंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस को सूचित किया गया.

बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी मॉडल टाउन


मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है की अभी परिजनों के बयानों के बाद और पुलिस जांच के बाद ही साफ़ होगा की आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर