• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रेवाड़ी: लोहे की रॉड से हमला कर युवक की हत्या, चेहरे को पत्थरों से कुचला

रेवाड़ी: लोहे की रॉड से हमला कर युवक की हत्या, चेहरे को पत्थरों से कुचला

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस (Police). आरोपियों को जल्द गिरफ्तार (Arrest) करने की कही बात.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में दिल्ली जयपुर हाईवे पर बुढ़ला गांव के पास खेतों में एक अज्ञात युवक का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. प्राथमिक तौर पर सामने आया है की युवक की लोहे की रॉड से सिर में चोट मार कर हत्या की गई है.  शव की शिनाख्त ना हो इसलिए बदमाशों ने मृतक के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं छोड़ा है. युवक के चेहरे को पत्थरों से कुचल दिया गया ताकि उसकी पहचान न हो सके.

हत्यारें ना ही वारदात में इस्तेमाल कोई हथियार मौके पर छोड़ा है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह एक पानी के टैंकर भरने वाले व्यक्ति ने लहूलुहान हालत में एक युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ देखा तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.  जिसके बाद पुलिस के अधिकारी और खुद एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया.

शव की नहीं हो पाई शिनाख्त

पुलिस का कहना है कि अभी शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा रहा है. लेकिन प्राथमिक तौर पर लगता है की किसी ने लोहे की रॉड जैसी भारी चीज से इस युवक को यही मारा है और फिर बदमाश यहां से फरार हो गए . पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए पहले शव की शिनाख्त की कोशिश कर रही है.

पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस इसके साथ ही आसपास के झाड़ियों में सर्च ऑपरेशन चला रही है ताकि शायद कुछ सबूत हाथ लग जाए, जिससे हत्यारे या फिर मृतक की पहचान हो पाए.  पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या के इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज