हरियाणा: दोस्तों के साथ बैठे युवक की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV कैमरे में कैद

रेवाड़ी में युवक की हत्या

रेवाड़ी में युवक की हत्या

Murder in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था.

  • Share this:

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बे में एक युवक की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को कब्जे में लेकर मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक़, मृतक कंवर सिंह सेक्टर-4 धारूहेड़ा के रहने वाले थे और शनिवार रात को अपने घर के पास ही दोस्तों के साथ बैठे हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पहले पांच लोग ग्रुप में बैठे थे, जिसमें दो लोग थोड़ी देर पहले उठकर चले गए. इसके बाद दो लोग आए जिन्होंने एक के बाद एक कई फायर कंवर सिंह पर किए.

हमलावरों ने पीछा कर मारी गोली

कंवर सिंह गोली लगने के बाद वहां से भागा भी लेकिन हमलवार उनका पीछा करते हुए गोली मारते रहे. घटना को अंजाम देने के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल कंवर सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

Youtube Video

मृतक पर दर्ज थे मारपीट जैसे मामले

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक पर भी मारपीट जैसे मामले दर्ज थे और वह शराब बेचने का काम किया करता था. पुलिस को अंदेशा है कि वारदात के पिछे शराब बेचने को लेकर विवाद हो सकता है, लेकिन पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज