होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा में बड़ा हादसाः डिवाइडर फांदकर बस से भिड़ी कार, सिर धड़ से हुआ अलग, 5 युवकों की मौत

हरियाणा में बड़ा हादसाः डिवाइडर फांदकर बस से भिड़ी कार, सिर धड़ से हुआ अलग, 5 युवकों की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई.

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई.

Accident in Rewari: हादसा इतना भयंकर था की देखने वालों के भी होश उड़ गए. मरने वाले एक युवक की तो गर्दन ही धड से अलग हो ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कार सवार पांचों युवकों ने कार के भीतर ही दम तोड़ दिया .
सभी युवक ब्रेजा गाडी में सवार होकर दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रहे थे.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग लोग घायल हैं. सभी घायलों की अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले सभी युवक एक ही गाँव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक, लाधूवास गाँव के रहने वाले सभी युवक ब्रेजा गाडी में सवार होकर दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रहे थे. इस दौरान हरियाणा रोडवेज की बस जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी. इसी दौरान सलाहवास गाँव के पास ब्रेजा गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और ब्रेजा गाड़ी डिवाइडर से टकराकर दूसरी साइड आ गई और बस के सामने आकर भिड़ गई.

हादसा इतना भयंकर था की देखने वालों के भी होश उड़ गए. मरने वाले एक युवक की तो गर्दन ही धड से अलग हो गई. कार सवार पांचों युवकों ने कार के भीतर ही दम तोड़ दिया . मरने वालों में महेश , सचिन, सोनू , कपिल और नितेश सभी की उम्र 21 से 25 वर्ष के बीच थी. सभी रेवाड़ी जिले के गाँव लाधूवास के रहने वाले थे.

ये लोग हुए घायल

बस में सवार दर्जनभर यात्री घायल हो गए. जिन्हें ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. बस में सवार जिला अलवर निवासी गौरव कुमार, बिलासपुर के गांव पथरेड़ी निवासी सुमन, झज्जर निवासी लक्ष्मी, नांगल चौधरी निवासी सरोज, जिला सीकर के जुगलपुरा गांव निवासी राजेंद्र पवार, रेवाड़ी की गांव झाबुआ निवासी सोमदत्त, दिल्ली निवासी रामचंद्र, दिल्ली निवासी मनीष कुमार, दिल्ली के सुल्तान पुरी निवासी हजारीलाल, सीकर के गांव राजपुरा निवासी रामेश्वर व दिल्ली निवासी मांगेलाल शामिल है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं, पांच युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है.

Tags: Big accident, Haryana news live, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें