Home /News /haryana /

रेवाड़ी ट्रक लूट कांड के आरोपियों ने कबूलींं 19 वारदातें

रेवाड़ी ट्रक लूट कांड के आरोपियों ने कबूलींं 19 वारदातें

लूट के आरोपी पुलिस रिमांड पर.

लूट के आरोपी पुलिस रिमांड पर.

रेवाड़ी में गत छह अप्रैल को डेढ़ करोड़ रुपए की सिगरेट से भरे ट्रक को लूटने वाले दो आरोपियों ने पुलिस रिमांड के दौरान लूट-डकैती की 19 वारदातें करना कबूल किया है.

    रेवाड़ी में गत छह अप्रैल को डेढ़ करोड़ रुपए की सिगरेट से भरे ट्रक को लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इन आरोपि‍यों ने पुलिस रिमांड में एक या दो नहीं बल्कि लूट-डकैती जैसी 19 वारदातों को अंजाम देना कबूला है और उनका खुलासा किया है. अब पुलिस इनके फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

    आपकों बता दें कि गत अप्रैल को अलसुबह दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी में कसौला चौक के पास चालक-क्लीनर को बंधक बनाकर सात बदमाशों ने हथियार के बल पर डेढ़ करोड़ की सिगरेट से भरे ट्रक को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लूटे गए ट्रक और आधे माल के साथ दो बदमाशों को राजस्‍थान के कोटा जिले से गिरफ्तार किया था.

    यह भी देखें- VIDEO: डेढ़ करोड़ की सिगरेट से भरा ट्रक लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इन्‍हें कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने इन्‍हें पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया था. पुलिस पूछताछ के दौरान इनमें से एक आरोपी मिथुन ने एक-दो नहीं बल्कि 19 वारदातों को कबूला. इनमें अलग-अलग राज्यों में लूट, चोरी, डकैती की वारदातें शामिल हैं.

    रेवाड़ी डीएसपी सतपाल ने बताया कि मिथुन मध्‍यप्रदेश के देवास जिले के चिड़ावद थाने का हिस्‍ट्रीशीटर है और वहां भी इसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस का कहना है कि इनके फरार साथियों के पते भी वेरीफाई हो गए हैं. जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया‍ जाएगा.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर