रेवाड़ी गैंगरेप: वकीलों का फैसला, कोई भी नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस
Rewari News in Hindi

रेवाड़ी गैंगरेप: वकीलों का फैसला, कोई भी नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस
प्रतीकात्मक तस्वीर

बार एसोसिएशन ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की पैरवी नहीं करने का फैसला लिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप मामले में रेवाड़ी बार एसोसिएशन आरोपियों के विरोध में उतर आई है. एसोसिएशन ने बैठक कर निर्णय लिया कि कोई भी वकील रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों की पैरवी नहीं करेगा. इस मामले में बार एसोसिएशन ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की पैरवी नहीं करने का फैसला लिया है. बार एसोसिएशन का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से उनके खिलाफ कार्रवाई करे.

बार एसोसिएशन का कहना है कि इस मामले में कोताही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई हो. बता दें कि इस मामले में कोसली बार एसोसिएशन भी आरोपियों की पैरवी से इनकार कर चुकी है.

http://रेवाड़ी गैंगरेप केस: रोहतक में दोस्त की स्पोर्टस एकेडमी में छिपा था आरोपी निशू



बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशु फोगाट को रविवार को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने शनिवार को ही तीनों आरोपियों की तस्वीरें जारी की थीं. पुलिस ने आरोपियों को पकड़वाने में मदद करने वाले को एक लाख रुपए देने की घोषणा भी कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, नीशू ने ही छात्रा से गैंगरेप की योजना बनाई थी. वहीं पुलिस अभी भी दो मुख्य आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है.
First published: September 19, 2018, 11:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading