गला काटकर की थी पत्नी की हत्या, अब आरोपी पति का कुचला हुआ शव सड़क पर मिला

मनेठी गांव में बीते बुधवार को पत्नी की गला रेतकर हत्या (Murder) करने वाले आरोपी पति की बीते गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 12:42 PM IST
गला काटकर की थी पत्नी की हत्या, अब आरोपी पति का कुचला हुआ शव सड़क पर मिला
प्रारंभिक जांच में पुलिस इस हादसे को आत्महत्या मान रही है (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 12:42 PM IST
रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) में रेवाड़ी (Rewari) जिले के मनेठी गांव में बीते बुधवार को पत्नी की गला रेतकर हत्या (Murder) करने वाले आरोपी पति की बीते गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दरअसल, आरोपी पति का शव गुरुवार सुबह महेंद्रगढ़ जिले के कनीना बस स्टैंड के पास किसी वाहन से कुचला हुआ मिला. प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. कुछ लोगों ने भी ट्रक के आगे छलांग लगाने की बात बताई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है.

पूरा मामला

जिले के मनेठी गांव में बीते बुधवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपी पति (प्रदीप) ने अपनी पत्नी की गला काटकर (Throat cut) हत्या कर दी थी. इसके बाद से वह लापता हो गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी का एक सोतेला बेटा है, जिसे उसने महतावास निवासी दुकान मालिक के पास छोड़ दिया था. मालिक से इलाज का बहाना बनाकर कुछ पैसे उधार लेकर वहां से चला गया था.

इलाज का बहाना बनाकर मालिक के पास छोड़ गया था बेटा

हत्या की बात पता चलने पर दुकान के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर से लोकेशन तलाशने का प्रयास किया. लोकेशन कुंड के आसपास ही मिली, जिससे पुलिस को लगा कि वह घटना को अंजाम देने के बाद कहीं छिपा हुआ है. बाद में उसका मोबाइल घर में ही गिरा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
सुबह करीब 7 बजे कनीना बस स्टैंड के पास एक ट्रक से कुचलकर उसकी मौत हो गई


कनीना पुलिस से जुटाई जानकारी 
Loading...

बहरहाल, पुलिस आरोपी की तलाश ही कर रही थी कि गुरुवार सुबह उसके साथ हुए हादसे की सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में कनीना पुलिस से जानकारी जुटाई गई, जिसमें पता चला कि सुबह करीब 7 बजे कनीना बस स्टैंड के पास एक ट्रक से कुचलकर उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पिस्टल छीन लुटेरों से भिड़ी महिला, सास और देवरानी की बचाई जान

ये भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव में अपने दम पर 85 सीटें जीतेगी भाजपा: रतन लाल कटारिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...