कैदियों ने जज को दी शिकायत, जेलर ने मांगे 5 लाख रुपए, न देने पर की बेरहमी से पिटाई
Rewari News in Hindi

कैदियों ने जज को दी शिकायत, जेलर ने मांगे 5 लाख रुपए, न देने पर की बेरहमी से पिटाई
सांकेतिक चित्र

दोनों आरोपियों को पेशी के लिए जिला अदालत रेवाड़ी में लाया गया था जहां दोनों ने न्यायधीश को शिकायत दी की जेल में जेलर उन्हें चैन से रहने नहीं देता और पैसे की डिमांड करता है.

  • Share this:
जेल के भीतर भी अगर चैन से रहना है तो बंदियों को मोटी रकम अदा करनी पड़ेगी, ये हम नहीं बल्कि जेल में बंद दो बंदियों का आरोप है. दोनों कैदियों को रेवाड़ी अदालत में पेशी के लिए लाया गया था जिन्होंने न्यायाधीश को शिकायत देकर ये आरोप लगाये हैं कि पैसे ना देने पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. जिसके बाद न्यायधीश के आदेश पर दोनों का ट्रामा सेंटर में मेडिकल कराया गया और 20 तारीख तक रेवाड़ी जेल में रखा जाएगा.

दरअसल इसी वर्ष जनवरी माह में रेवाड़ी की मॉडल टाउन थाने में गुरुग्राम के खोड़ निवासी परमजीत ठाकरान और उसके साथी मोहित उर्फ खली के खिलाफ अपहरण और हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था. इसी मामले में दोनों गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद थे.

हरियाणा: हाई अलर्ट के बीच फतेहाबाद में हाइवे पर मिली लावारिस गाड़ी



दोनों आरोपियों को पेशी के लिए जिला अदालत रेवाड़ी में लाया गया था जहां दोनों ने न्यायधीश को शिकायत दी की जेल में जेलर उन्हें चैन से रहने नहीं देता और पैसे की डिमांड करता है. उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई  जिसके बाद न्यायधीश ने दोनों का मेडिकल कराने के लिए ट्रोमा सेंटर भेज दिया.
दोनों बंदियों के साथ मौजूद पुलिस ने मीडिया से कोई बात तो नहीं होने दी. लेकिन बातचीत की एक ऑडियों में बंदियों ने जेलर पर लगाये गंभीर आरोप सुने जा सकते है. जिन्होंने ये भी कहा की जेलर के खिलाफ बंदियों ने 3 दिन से भूख हड़ताल की हुई है.

फिलहाल न्यायधीश ने दोनों को 20 तारीख तक रेवाड़ी जेल में रखने के आदेश दिए है. ऐसे में जाँच के बाद ही साफ़ होगा की जेलर पर लगाये गए आरोपों में कितनी सच्चाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading