लाइव टीवी

गैस कटर से ATM काटकर 2 लाख 50 हजार रुपये की लूट, वारदात से पहले CCTV कैमरे पर किया स्प्रे
Rewari News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 5:29 PM IST
गैस कटर से ATM काटकर 2 लाख 50 हजार रुपये की लूट, वारदात से पहले CCTV कैमरे पर किया स्प्रे
गैस कटर से एटीएम को काटकर ढाई लाख कैैश ले गए चोर

बदमाशों ने पहले एटीएम (ATM) के शटर का ताला तोड़ा. उसके बाद एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे पर स्प्रे कर कर दिया.

  • Share this:
गुरुग्राम. बदमाशों ने गांव लाखुवास मे  एटीएम (ATM) को गैस कटर (Gas Cutter) से काटकर उसमें से ढाई लाख रुपए उड़ा लिए. बताया जा रहा है कि बदमाश एक कार में सवार होकर आए थे. उनके मुंह कपड़ों से ढके हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने  मामले की जांच शुरु कर दी है. बैंक प्रशासन ने बताया कि एटीएम के अंदर करीब ढाई लाख रुपए थे, जिसे बदमाश लेकर फरार हो गए.

बता दें कि सोहना के गांव लाखुवास के बाहर सिंडीकेट बैंक का एटीएम लगा हुआ है. जहां पर बुधवार रात कार में सवार आए बदमाशों ने पहले एटीएम के शटर का ताला तोड़ा. उसके बाद  एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर कर दिया. बदमाशों ने  गैस कटर  की मदद से एटीएम को  काटकर ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. गौरतलब है कि इस समय सोहना व उसके आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों व बदमाशों का भारी बदमाशों का भारी आतंक है. जहां  गांवो में लगातार चोरियों की वारदातें बढ़ रही है वहीं  बीती रात एटीएम मैं चोरी करके बदमाशों ने पुलिस की रात्रि गश्त की पूरी तरह से पोल खोल दी है.

ये भी पढ़ें - एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई में दो नशा तस्कर गिरफ्तार,स्मैक व हेरोइन बरामद

ये भी पढ़ें - 79 अवैध घरेलू गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी जब्त, चालक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर