लाइव टीवी

गैंगस्टर्स ने प्रॉपर्टी डीलर को पैर में एक के बाद एक मारी 5 गोलियां

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: August 28, 2018, 11:44 AM IST
गैंगस्टर्स ने प्रॉपर्टी डीलर को पैर में एक के बाद एक मारी 5 गोलियां
प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारते गैगस्टर्स

गैंगस्टर्स ने सरेआम धनपत नाम के प्रोपर्टी डीलर को पहले धमकाया और फिर एक बाद एक पांच गोलियां उसके पैर में मारकर फरार हो गए.

  • Share this:
रेवाड़ी में गैंगस्टर्स ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को उसी के ऑफिस में गोली मार दी. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. लेकिन ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. गैंगस्टर्स ने सरेआम धनपत नाम के प्रोपर्टी डीलर को पहले धमकाया और फिर एक बाद एक पांच गोलियां उसके पैर में मारकर बदमाश फरार हो गए.

वारदात रेवाड़ी के बाईपास स्थित कर्नल रामसिंह चौक की है जहां स्विफ्ट कार में सवार दो बदमाश ऑफिस में आकर धनपत से बात पहले बात करते हैं. फिर कुछ ही देर में दोनों पिस्टल निकालते और धनपत के पैरों को निशाना बनाते हुए पांच गोलियां दाग देते हैं. ऑफिस से बाहर निकलते वक्त भी ये बदमाश दो गोलियां शीशे में मार कर फरार हो गए.

चावलों की बोरी के नीचे छुपा कर ले जाई जा रही थी शराब, ऐसे हुआ खुलासा

वारदात के बाद घायल को तुरंत शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और घायल के बयान लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने में कोशल गैंग का नाम सामने आ रहा है. उन्होंने बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीआईए की टीमें भेजी है.

दो बाइक की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत, युवती सहित दो घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2018, 11:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर