हरियाणा : 12वीं के एक छात्र को घर से बुलाकर चाकू से हमला

हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके हाथ व गर्दन में चाकू के वार से गंभीर घाव लगे हैं.

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 7:36 AM IST
हरियाणा : 12वीं के एक छात्र को घर से बुलाकर चाकू से हमला
12वीं के एक छात्र पर चाकू से हमला
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 7:36 AM IST
हरियाणा के रेवाड़ी में रविवार देर शाम 12वीं के एक छात्र पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. मामला जिले के चिल्हड़ गांव की है. हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके हाथ व गर्दन में चाकू के वार से गंभीर घाव लगे हैं. छात्र को परिजनों ने आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. साथ ही सदर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक छात्र मोंटी चिल्हड़ गांव का रहने वाला है. रविवार को वह अपने घर पर ही था. इस  दौरान शाम को किसी ने उसे कॉल किया और घर से बाहर बुलाया. मोंटी के घर से कुछ दूर पर एक बाइक से आए तीन युवक दिखे. वहां पहुंचते ही तीनों ने मोंटी पर चाकू से हमला कर दिया.

हमलवार फरार-

चाकू लगते ही मोंटी दर्द से कराहने लगा. मोंटी का शोरगुल सुनकर  आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान बाइकसवार हमलवार मौके से फरार हो गए. फिलहाल, छात्र का बयान दर्ज नहीं हो पाया है, जिसकी वजह से हमलवारों के बारे में कुछ पता नहीं चला है.

दो घंटे बाद पहुंची पुलिस-

वहीं, बाइकसवार हमलवारों के फरार होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. लेकिन, दो घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. ऐसे में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने नाराजगी जाहिर की और पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- हनी सिंह पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हो सकती है FIR
Loading...

ये भी पढ़ें- राफेल लड़ाकू विमानों को कबूतरों से खतरा, IAF ने जताई चिंता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 7:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...