• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: BJP नेता ने अपने ही भाई को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर जमानत पर छोड़ा

हरियाणा: BJP नेता ने अपने ही भाई को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर जमानत पर छोड़ा

बीजेपी नेता ने भाई पर किया हमला

बीजेपी नेता ने भाई पर किया हमला

Haryana Politics: आरोपियों के खिलाफ रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाना में धारा 147,149, 323, 427, 325 के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी नेता ने 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिसमें उसे हार का मुंह देखना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रेवाड़ी. केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ प्रेसवार्ता करने आये  बीजेपी नेता सुनील मूसेपुर के भाई सम्पूर्ण आनंद के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का आरोप भाजपा नेता सुनील मूसेपुर  (Sunil Mussepur)पर ही लगा है. पुलिस ने भाजपा नेता को मामले में देर रात गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. हालांकि बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

    आरोप है कि बीजेपी नेता ने बुधवार दोपहर को सरेआम अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही सगे बड़े भाई पर लाठी-डंडों से हमला किया था. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने सुनील मुसेपुर के अलावा उसके साथी सत्यपाल उर्फ सुखबीर निवासी गांव बिदावास, महेंद्र शर्मा निवासी गांव हरजीपुर, दीपक निवासी गांव बालावास अहीर को काबू किया था. चारों आरोपी रेवाड़ी जिले के रहने वाले हैं.

    इस घटना के तुरंत बाद पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव (Ajay Singh Yadav) घटना स्थल पर पहुंचे और केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह (Rao Inderjeet Singh) पर निशाना साधते हुए कहा कि सम्पूर्ण आनंद के पास अहीर कॉलेज जमीन मामले में सबूत थे, जो प्रेसवार्ता करके सबूत जनता के सामने रखने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही उनपर हमला कराकर आवाज दाबने की कोशिश की है.

    बता दें कि सम्पूर्ण आनंद सुनील मूसेपुर का भाई है, जिसने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे भाई सुनील मूसेपुर पर जमकर बयानबाजी की थी और वह सोशल मीडिया के जरिये केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं. पिछले तीन दिनों से रेवाड़ी अहीर कॉलेज की जमीन का मामला गरमाया हुआ है. अहीर कॉलेज सोसाइटी के चेयरमैन राव इन्द्रजीत सिंह हैं, जिन पर पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव सहित विरोधी आरोप लगा रहे है कि राव ने अपने प्रभाव के चलते गलत तरीके से जमीन सोसायटी के नाम करा ली और अहीर कॉलेज सोसायटी पर भी पूरी तरह से कब्ज़ा कर लिया है.

    इसी मामले में अब सम्पूर्ण आनंद प्रेसवार्ता करने वाले थे, लेकिन मीडिया के पहुंचने से पहले ही सम्पूर्ण आनंद को गेट पर ही रोक लिया गया और उनकी गाड़ी के शीशे तोड़कर उनके साथ जमकर मारपीट की गई. घायल सम्पूर्ण आनंद का आरोप है कि राव इन्द्रजीत सिंह के इशारे पर उन पर हमला किया गया है.

    इस मामले में पुलिस अभी मीडिया के कैमरों के सामने से बच रही है, लेकिन बताया ये जा रहा है कि घायल सम्पूर्ण आनंद को उसके पिता के घर से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसका रेवाड़ी ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है. वहीं मौके पर पहुंंचे कप्तान अजय यादव ने कहा है कि राव इन्द्रजीत के इशारे पर ये पूरा घटनाक्रम किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज