लव मैरेज के आठ दिन बाद दुल्हन निकली Corona पॉजिटिव, पति क्वारंटाइन

दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव
दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव

रेवाड़ी में दिल्ली की लड़की के साथ प्रेम विवाह (Love Marriage) कर घर पहुंचने के बाद दुल्हन के Corona पॉजिटिव निकलने से मचा हड़कंप. संपर्क में आए लोगों की तलाश जारी.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोरोना (Corona virus) का एक और मामला सामने आया है. 8 दिन पहले लव मैरेज करके आई एक दुल्हन (Bride) जांच में कोरोना संक्रमति पाई गई है. बता दें कि जिले में वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. दुल्हन के संक्रमित पाए जाने के बाद उसे COVID-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. जहां उसका इलाज शुरू कर दिया है. वहीं उसके पति को क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसके साथ ही उसके संपर्क में आए लोगों की पहचान का काम तेज कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कालूवास गांव निवासी युवक ने दिल्ली की युवती से 8 दिन पहले लव मैरिज की थी. शादी करने के बाद युवक अपनी पत्नी को पिछले सप्ताह ही अपने घर लेकर आया था. हालांकि, धमकी के मद्देनजर फिलहाल शादीशुदा युवक-युवती पुलिस प्रोटेक्शन में हैं. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों तबीयत खराब होने पर पुलिस प्रशासन ने युवती की जांच कराई तो वह कोरोना वायरस संक्रमित निकली. इसकी जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग के भी होश उड़ गए.

दूल्हे को किया गया क्वारंटाइन



वहीं, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, युवक-युवती के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन के लिए कहा गया है. संभवतया इसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ऐसे लोगों की तलाश भी की जा रही है, जो युवक-युवती के संपर्क में आए थे. पति को भी क्वारंटाइन के लिए कहा गया है और स्वास्थ्य विभाग उस पर कड़ी नजर रख रहा है.
23 लोग कोरोना पॉजिटिव

रेवाड़ी में मंगलवार को सुबह की दूसरी लिस्ट में 18 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. इससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता  बढ़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह से अब तक 23 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें- 

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

Weather Update: हरियाणा में 48 घंटे रहेंगे भारी, आंधी और वज्रपात की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज