लाइव टीवी

सड़क किनारे खड़े ट्राले में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चालक की मौत

News18 Haryana
Updated: August 1, 2018, 4:09 PM IST
सड़क किनारे खड़े ट्राले में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चालक की मौत
कार चालक को निकालते लोग

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. लोगों ने लोहे की रोडों से कार का दरवाजा तोड़ा और कार चालक के शव को बाहर निकाला.

  • Share this:
रेवाड़ी में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्राले में जा घुसी. हादसा दिल्ली-जयपुर हाई-वे पर हुआ. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. चालक का नाम राहुल था जो नोएडा का रहने वाला था. हादसे के बाद कड़ी मशक्कत के बाद शव को ट्राले के नीचे फंसी कार से निकाला गया.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. लोगों ने लोहे की रोडों से कार का दरवाजा तोड़ा और कार चालक के शव को बाहर निकाला. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते ये हादसा हुआ. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

चेन स्नेचर गिरोह के 3 सदस्य काबू, 100 से ज्यादा वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ कार चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. सड़क किनारे किसका ट्रक खड़ा था इसका पता लगाया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2018, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर