Home /News /haryana /

सोनिया गांधी को 'मरी हुई चुहिया' बताने के बयान पर CM खट्टर ने दी सफाई, बोले- 'ये तो कहावत है'

सोनिया गांधी को 'मरी हुई चुहिया' बताने के बयान पर CM खट्टर ने दी सफाई, बोले- 'ये तो कहावत है'

CM खट्टर ने फिर साधा निशाना, बोले- 'कांग्रेस पप्पू-मम्मी की पार्टी है'

CM खट्टर ने फिर साधा निशाना, बोले- 'कांग्रेस पप्पू-मम्मी की पार्टी है'

सोनिया गांधी को मरी हुई चुहिया बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने अपनी सफाई में कहा कि कई बातें कहावत में समझाई जाती हैं. उन्होंने भी खोदा पहाड़ निकली चुहिया (Rat) वाली कहावत सुनाई थी.

रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने रेवाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर (BJP Candidate Sunil Musepur) के समर्थन में शहर के मुख्य बाजार मोती चौक पर जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी से बागी होकर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे रणधीर सिंह कापड़ीवास (Randhir Singh Kapriwas) के साथ कोई सहानुभूति होने से इंकार कर दिया. इस दौरान सीएम खट्टर के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Rao Inderjit Singh) भी मौजूद थे.

बागी हुए रणधीर सिंह कापड़ीवास पर CM बोले- 'बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है'

रेवाड़ी विधानसभा से केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह के समर्थक माने जाने वाले सुनील मूसेपुर बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं, लेकिन बीजेपी से विधायक रहे रणधीर सिंह कापड़ीवास टिकट कटने के बाद बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रेवाड़ी में जनसभा कर ये साफ कर दिया है कि रणधीर सिंह कापड़ीवास के साथ उनकी कोई सहानुभूति नहीं है, क्योंकि बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है.

CM खट्टर का निशाना, बोले- 'कांग्रेस पप्पू-मम्मी की पार्टी है'

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस पप्पू-मम्मी की पार्टी है, जिसका कोई वजूद नहीं बचा है. हालांकि कई स्थानों पर कुछ नेताओं ने खूटे जरूर गाड़ रखे हैं." वहीं सोनिया गांधी को मरी हुई चुहिया बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने अपनी सफाई में कहा कि कई बातें कहावत में समझाई जाती हैं. उन्होंने भी खोदा पहाड़ निकली चुहिया (Rat) वाली कहावत सुनाई थी.

बता दें कि रविवार (13 अक्टूबर) को एक चुनावी रैली के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनिया गांधी को मरी हुई चुहिया कह दिया था. खट्टर ने कहा था कि "लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद वह कहने लगे कि पार्टी का नया अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होना चाहिए. हमें लगा यह काफी अच्छा कदम है और परिवारवाद को खत्म करने की पहल है. उन्होंने पूरे देश में करीब 3 महीने तक नए अध्यक्ष की तलाश की. 3 महीने बाद अध्यक्ष कौन बना? सोनिया गांधी. खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मरी हुई. यह उनकी स्थिति है."

बहरहाल, इस पर कांग्रेस ने भी खट्टर पर पलटवार करते हुए सीएम को माफी मांगने के लिए कहा. वहीं, कांग्रेस के एक नेता ने खट्टर को 'खच्चर' कह डाला.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना- विकास में रोड़ा अटका रहे विरोधी

सिर्फ झूठे वादे करती है भाजपा, कांग्रेस जो कहती है वो करती है: राहुल गांधी

Tags: BJP, Congress, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Manohar Lal Khattar, Sonia Gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर