CM खट्टर का बयान- 48 घंटे में नहीं मिले गैस सिलेंडर तो DC के घर से उठा लायें

सीएम ने कहा की अगर 48 घन्टे में गैस सिलेंडर नहीं मिलता है तो जिला उपायुक्त के घर से उठा लाये और वो भी खत्म हो जाए तो राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल के घर से उठा लायें.

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 4:39 PM IST
CM खट्टर का बयान- 48 घंटे में नहीं मिले गैस सिलेंडर तो DC के घर से उठा लायें
सीएम मनोहर लाल खट्टर
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 4:39 PM IST
हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को रेवाड़ी (Rewari) और बावल हलके में पहुंची. जहां मुख्यमंत्री ने बावल में जनसभा को संबोधित कर कहा की जिन घरों को गैस सिलेंडर 48 घंटे में नहीं मिलते वो डीसी के घर से उठा लायें. अगर वो भी खत्म हो जाए तो मंत्री के घर से उठा लायें.

बता दें की मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा के तहत प्रदेश एक सभी हलकों में जा रहे है. रेवाड़ी हलके में दिल्ली जयपुर हाइवे पर स्थित कापड़ीवास गांव से यात्रा ने प्रवेश किया. जहां धारूहेड़ा, बावल, करनावास और रेवाड़ी शहर और कुंड सहित मुख्यमंत्री का दो दर्जनभर स्थानों पर स्वागत किया गया और कई स्थानों पर जनसभाएं की गई. रेवाड़ी और बावल हलके में मुख्यमंत्री के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, सहित बीजेपी पदाधिकारी मौजूद रहें.

धारूहेड़ा विधायक रणधीर सिंह द्वारा आयोजित कराई गई जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने बावल के बनीपुर चौक पर नवनिर्मित बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित किया. वहीं से 7 परियोजनाओं का उद्घाटन और 3 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियां बता जनता से पूछा की कितने घरों में अभी तक गैस सिलेंडर नहीं पहुंचा जिसमें 2-3 महिलाओं ने हाथ ऊपर करके कहा की उन्हें सिलेंडर नहीं मिला है.

इसके बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत जिला उपायुक्त को इन महिलाओं के घरों में सिलेंडर पहुंचाने के निर्देश दिए. सीएम ने कहा की अगर 48 घन्टे में गैस सिलेंडर नहीं मिलता है तो जिला उपायुक्त के घर से उठा लाये और वो भी खत्म हो जाए तो राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल के घर से उठा लायें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने ग्रुप डी की भर्ती में वोटिंग लिस्ट को जल्द जारी करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कैबिनेट की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले, खिलाड़ियों के बल्ले-बल्ले

ये भी पढ़ें- मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है.. रिन्यू कराने आया हूं- CM मनोहर लाल खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...