• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Kisan Aandolan: सीएम खट्टर का बयान- 'So Called' किसानों को सिर्फ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की इजाजत

Kisan Aandolan: सीएम खट्टर का बयान- 'So Called' किसानों को सिर्फ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की इजाजत

रेवाड़ी में बीजेपी संगठन की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

रेवाड़ी में बीजेपी संगठन की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

CM ML Khattar on Kisan Aandolan: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदर्शन करने वाले किसानों की भाषा और व्यव्हार निंदनीय है. उन्होंने कुछ गलत किया तो सख्ती से निपटेंगे.

  • Share this:

रेवाड़ी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने रेवाड़ी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि ‘so called’ किसानों (Farmers) को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की इजाजत दी गई है. कोई भी कानून से ऊपर जाएगा तो सख्ती से निपटा जाएगा. मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारियों के व्यवहार और भाषा की भी निंदा की है.

इसके साथ ही दक्षिण हरियाणा की महत्वाकांक्षी परियोजना प्रस्तावित एम्स की जमीन का भी मुख्यमंत्री ने अवलोकन किया है. नारनौल से रेवाड़ी आते वक्त मनेठी माजरा गांव की जमीन को मुख्यमंत्री ने देखा . उन्होंने कहा कि जमीन को लेकर कुछ अड़चने थी वो अब दूर हो चुकी है. अब ग्रामीणों से रजिस्ट्री कराकर सरकार उनके पैसे देगी और जमीन अपने नाम करा एम्स का निर्माण शुरू कराएगी. सीएम ने कहा कि उम्मीद है कि अगले दो महीने में निर्माण की प्रकिया शुरू कर दी जाए .

बता दें कि राजस्थान के भिवाड़ी से हरियाणा के धारूहेड़ा में बारिश के पानी के साथ–साथ केमिकल युक्त पानी वर्षो से आता है. जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एनजीटी ने राजस्थान प्रदुषण बोर्ड को 154 करोड़ रूपए दिए है. ताकि वो राजस्थान में ही एसटीपी प्लांट लगाकर उस पानी को वहीं ट्रीट करके वहीं इस्तेमाल करें.

विकास कार्यों के लिए 250 करोड़ रुपए का बजट
मुख्यमंत्री ने कहा कि रेवाड़ी जिले में विकास कार्यों के लिए 250 करोड़ रुपए का बजट अलॉट कर दिया गया है. विकास कार्यों के लिए बजट को लेकर न पहले कोई परेशानी थी और न ही आगे कोई दिक्कत आने वाली है. इस राशि से गांवों व शहर में विकास कार्य कराए जा सकेंगे और स्थानीय इकाइयों द्वारा इसको खर्च किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज