लाइव टीवी

रेवाड़ी रैली में सीएम मनोहर लाल का बयान- मनेठी गांव में बनकर रहेगा AIIMS

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 2:07 PM IST
रेवाड़ी रैली में सीएम मनोहर लाल का बयान- मनेठी गांव में बनकर रहेगा AIIMS
'रेवाड़ी में ही बनेगा एम्स'

लोकसभा चुनाव से पहले एम्स की ससंद से घोषणा की गई और बजट भी पास लिया गया था जिसके बाद फारेस्ट एडवाजरी कमेटी ने मनेठी एम्स वाली जगह को अरावली की जगह बता आपत्ति लगा दी थी

  • Share this:
रेवाड़ी. जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा की एम्स (AIIMS) रेवाड़ी जिले के मनेठी गांव में ही बनेगा. सीएम ने कहा कि फॉरेस्ट एडवाजरी कमेटी ने आपत्ति जताई है, इसलिए ग्रामीण मार्किट रेट पर जमीन उपलब्ध कराए वो एम्स बनवा देंगे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले एम्स की ससंद से घोषणा की गई और बजट भी पास लिया गया था जिसके बाद फारेस्ट एडवाजरी कमेटी ने मनेठी एम्स वाली जगह को अरावली की जगह बता आपत्ति लगा दी थी, तब से ही ग्रामीण लगातार एम्स बनवाये जाने के लिए संघर्ष कर रहें है.

सरकार के प्रति जनता का सकारात्मक दृष्टिकोण

सीएम खट्टर ने इस दौरान कहा कि हमारी सरकार के प्रति जनता का सकारात्मक दृष्टिकोण है. छह माह पहले ही लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि भाजपा सरकार दोबारा आ रही है. सीएम बुधवार को कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव बेरली में पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर