लालू यादव के समधी पर युवक ने लगाए आरोप, तो गुस्से में मारने के लिए निकालने लगे जूता

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 9:59 PM IST
लालू यादव के समधी पर युवक ने लगाए आरोप, तो गुस्से में मारने के लिए निकालने लगे जूता
लालू यादव के समधी अजय यादव पर एक युवक ने भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाया है.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी और कांग्रेस के नेता कैप्टन अजय यादव (Ajay Yadav) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर अजय यादव जूता निकालने की चेतावनी देकर आरोप लगाने वाले को धमकाने लगे.

  • Share this:
बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी और प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता कैप्टन अजय यादव (Ajay Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है वीडियो कुम्भावास गांव का है जब एक शख्स ने कैप्टन अजय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. इसके बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और जूता निकालने की चेतावनी देकर आरोप लगाने वाले व्यक्ति को धमकाने लगे. अजय यादव ने इस दौरान कहा कि उसने कभी किसी से पैसे लिए हों तो सबूत दें, वह राजनीति छोड़ देंगे.

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव जनसंपर्क अभियान के दौरान सोमवार को रेवाड़ी जिले के कुंभावास गांव में पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच वह उस समय आपा खो बैठे जब गांव के ही राजपाल नामक व्यक्ति ने उन पर अपने कार्यकाल के दौरान पैसे लेकर नौकरी देने का आरोप जड़ दिया. इस पर अजय यादव ने मौके पर उपस्थित लोगों से पूछा कि, 'उन्होंने नौकरी लगवाने के नाम पर किससे पैसे लिए'.

कैप्टन अजय यादव


गुस्से में निकालने लगे जूता

युवक के आरोप से गुस्साए कैप्टन अजय यादव जूता निकालने लगे तथा मंदिर में चढ़ने की चुनौती देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय यादव कितने गुस्से में हैं.



ये भी पढ़ें- घर में घुसे चोर पर कुत्ते ने किया हमला, घरवालों के आने तक दबोचे रखा
Loading...

ये भी पढ़ें- हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...