रेवाड़ी: कोरोना संक्रमित पूर्व SDO अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा, मौत

कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या

कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या

Corona Patient Commit Suicide: मृतक एसडीओ युद्धवीर को हाल ही में कोरोना संक्रमण हो गया था. जिसके चलते नागरिक अस्पताल में 3 दिनों से भर्ती थे.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले कोरोना वायरस (Corona Virus) के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है. संक्रमण के कारणों होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढता जा रहा है, जिससे लोगों में डर का मौहोल बना हुआ है. जिसके कारण मानसिक तनाव भी बढ़ गया है और इसी तनाव के कारण कोरोना संक्रमित मिले एक व्यक्ति ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर दी.

जिस व्यक्ति ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी है उसका लाइव फुटेज भी सामने आया है. बता दें कि झज्जर जिले के गांव दोहड़ गांव के रहने वाले युद्धवीर बिजली निगम से एसडीओ के पद से करीबन एक महीने पहले ही रिटायर्ड हुए थे. 29 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. जिन्हें रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सोमवार दोपहर में इस पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे. हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतक के बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पूर्व एसडीओ के आत्महत्या करने के बाद अब रेवाड़ी प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल है और आत्महत्या के पीछे की वजह जानने में जुटा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज