• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Love Marriage का दर्दनाक अंत, सालभर के अंदर हुआ तलाक, अब कर डाली पत्नी की हत्या

Love Marriage का दर्दनाक अंत, सालभर के अंदर हुआ तलाक, अब कर डाली पत्नी की हत्या

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

ये शादी (Marriage) ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई औऱ एक साल बाद दोनों में तलाक (Divorce) हो गया था. तलाक के बाद अब नितिन ने मधु पर चाकुओं से हमला कर दिया.

  • Share this:
    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक लव मैरिज का दर्दनाक अंत हो गया. यहां एक शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी. मृतका मधु ने चार साल पहले नितिन के साथ लव मैरिज की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई औऱ शादी के एक साल बाद ही दोनों में तलाक हो गया था. तलाक के बाद अब नितिन ने मधु पर चाकुओं से हमला कर दिया. इसके बाद वो खुद उसे घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

    पुलिस ने बताया कि महेंद्रगढ़ के गांव पड़तल भोजावास की रहने वाली मधू ने करीब साढ़े चार साल पहले नांगल चौधरी थाना क्षेत्र केल निवासी नितिन के साथ लव मैरिज की थी. एक साल बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया था तथा मधू वर्तमान में अपनी तीन वर्षीय बेटी चंचल के साथ राधा-कृष्ण कॉलोनी में अपनी बहन राधा के पास रहती थी.

    खुद लेकर पहुंचा अस्पताल

    गुरुवार को नितिन भी राधा के घर पहुंच गया था. वहां पर उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया तथा नितिन ने चाकू निकाल कर उसके पेट में कई वार कर दिए. इसके बाद आरोपी नितिन ही उसे स्कूटी पर बैठा कर नागरिक अस्पताल ले गया. महिला की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया. एंबुलेंस से रोहतक ले जाते समय मधु की रास्ते में ही मौत हो गई.

    आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

    वहीं इसके बाद आऱोपी नितिन फरार हो गया. पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. रामपुरा थाना पुलिस ने मृतका की बहन राधा की शिकायत पर नितिन के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें-

    हरियाणा का अदालत को जवाब, Essential Services से जुड़े लोगों को मिलेगी अनुमति

    सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना, बोले- शराब घोटाले की असलियत बेपर्दा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज