शराब के नशे में चालक ने डंपर को दौड़ाया, अलग-अलग जगह तीन वाहनों को मारी टक्कर

झारखंड में डंपर ने कार को टक्कर मारा. (सांकेतिक फोटो)
झारखंड में डंपर ने कार को टक्कर मारा. (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा (Hariyana) के रेवाड़ी में ओवरलोड और ओवर स्पीड वाहन लोगों की जान पर भारी पड़ रहे हैं, लेकिन आरटीए (RTA) के अधिकारी और पुलिस इनपर लगाम लगाने के लिए उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा (Hariyana) के रेवाड़ी में ओवरलोड और ओवर स्पीड वाहन लोगों की जान पर भारी पड़ रहे हैं, लेकिन आरटीए (RTA) के अधिकारी और पुलिस इनपर लगाम लगाने के लिए उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. सोमवार को भी एक तेज रफ़्तार डंपर ने दिल्ली जयपुर हाइवे पर कार को टक्कर मारा और फिर डम्पर को दौड़ते हुए शहर के भीतर एक वाहन को टक्कर मारा. फिर लिसाना गांव के पास रोडवेज बस को साइड से टक्कर मार दी. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने डम्पर को गंगायचा टोल प्लाजा पर काबू किया.

बता दें की कल दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक ट्रोले ने एक कार और चार बाइकों को टक्कर मार दी थी. दूसरे दिन भी ओवरस्पीड डम्पर ने वाहनों को टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली-जयपुर हाइवे पर पहले डम्पर ने एक आर्टिका गाडी को साइड मारी, जिसके बाद कार चालक ने डम्पर का पीछा किया तो डम्पर चालक डम्पर को दौड़ते हुए शहर के भीतर घुस आया. जहां सर्कुलर रोड पर एक वाहन को टक्कर मारते हुए डम्पर चालक झज्जर रोड पहुंच गया. जहां लिसाना गांव के पास रोडवेज बस को साइड से टक्कर मारते हुए गंगायचा टोल प्लाजा तक डम्पर को दौड़ाया गया.

40 किलोमीटर तक किया पीछा
यानी करीबन 30 से 40 किलोमीटर तक डम्पर को दौड़ाया गया. कार चालक का कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस को कॉल किया. पुलिस के बैरिगेट को भी डम्पर तोड़ते हुए भाग निकला और फिर लोगों ने डम्पर को लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर डम्पर को काबू किया है. इस घटना से स्थानीय लोगों में गुस्सा है. वहीं चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिए हैं, जिसने शराब के नशे में डम्पर को दौड़ाकर कई लोगों की जान को खतरें में डाल दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज