Home /News /haryana /

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली बदमाश के पैर में लगी, जाना पड़ा अस्पताल

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली बदमाश के पैर में लगी, जाना पड़ा अस्पताल

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया.

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया.

Rewari News: रेवाड़ी में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है. बदमाश ने फायर किया तो जवाब में रेवाड़ी पुलिस ने फायर किया, जिससे बदमाश के पैर में चोट लगी है. गुरुग्राम की क्राइम टीम और बदमाशों में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया. गुरुग्राम के अपहरण और हत्या के मामले वांछित थे ये बदमाश. अपहरण और हत्या के मामले में घायल बदमाश कौशल जोनियावास अपहरण और हत्या के केस में नामजद आरोपी है. जिसकी गुरुग्राम पुलिस को तलाश थी और गुरुग्राम पुलिस बदमाशों के पीछे लगी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी के बुढ़ाना गांव में गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) और बदमाशों (Gangsters) के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरे बदमाश को मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक अपहरण और हत्या के मामले में घायल बदमाश कौशल जोनियावास अपहरण और हत्या के केस में नामजद आरोपी है. जिसकी गुरुग्राम पुलिस को तलाश थी और गुरुग्राम पुलिस बदमाशों के पीछे लगी हुई थी.

पुलिस की टीम बदमाशों का पीछा करते हुए पहुंची गांव 

आज यानि शनिवार की शाम को बदमाशों का पीछा करते हुए गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम रेवाड़ी के बुढ़ाना गांव के पास पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किया. जिसमें कौशल नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी, और पुलिस ने कौशल और उसके साथी अनिल को काबू कर लिया.

2 दिन पहले फरुखनगर के ठेकेदार की हत्या हुई थी

आपको बता दें की 2 दिन पहले फरुखनगर के रहने वाले कृष्ण नाम के ठेकेदार की अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. जिस मामले में गुरुग्राम पुलिस टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगी हुई थी. बहराल घायल बदमाश को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक PGI रेफर कर दिया गया है. साथ ही सुरक्षा के लिहाज से पुलिस टीम भी एंबुलेंस के साथ भेजी गई है. वहीं पकड़े गए दूसरे आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Tags: Gurugram news, Gurugram Police, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर